Advertisement

लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसे सोनू निगम बुरी तरह हो रहे हैं ट्रोल, लोगों ने पूछा- अज़ान से दिक़्क़त…?”

कुछ साल पहले सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अजान को लेकर कुछ ट्वीट किए थे जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स उनसे सवाल करते हुए पूछ रहे हैं कि उन्हें दुबई में 'अजान' की आवाज से दिक्कत नहीं हो रही

1,846

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया अचानक रुक सी गई है। ऐसे में जो जहां था, वो वहीं फंसकर रह गया है। ऐसा ही कुछ सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ हुआ है। बता दें, सोनू निगम बीते कुछ दिनों पहले दुबई गए थे और फिर देश में लगे अचानक लॉकडाउन से वहीं फंसकर रह गए हैं। जिसकी जानकारी खुद सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। जिसके चलते अब सिंगर सोनू निगम ट्वीटर #सोनू_निगम_तुम_कहां_हो हैशटैग चलाकर ट्रोल कर रहे हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें, कुछ साल पहले सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अजान को लेकर कुछ ट्वीट किए थे जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स उनसे सवाल करते हुए पूछ रहे हैं कि उन्हें दुबई में ‘अजान’ की आवाज से दिक्कत नहीं हो रही। ट्विटर पर हैशटैग के साथ सोनू निगम के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स दुबई पुलिस (Dubai Police) से उनकी गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। जिसके सोनू निगम को लेकर लोग मजेदार मीम्‍स बना रहे हैं। देखें इधर..

(यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी मीडिया ने आमिर खान के बारे में चला दी ऐसी खबर, अब ट्रोलर्स ने कर दिया है बुरा हाल)

बता दें कि करीब 3 साल पहले जब सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अजान को लेकर ट्वीट किया था। जिसके चलते सिंगर के उन ट्वीट पर 3 साल पहले भी बवाल मचा था तो इसके बाद उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया था। बता दें कि दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सरकार ने सभी तरह के आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगा दी है।

Advertisement