Advertisement

सोनू निगम ने ‘कहाँ हो?’ पूछने वालों को दुबई से दिया जवाब, वीडियो देख लोगों ने फिर कर दिया बुरी तरह ट्रोल

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सिंगर अपने सभी चाहने वालों का धन्यवाद किया है।

456

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश में अचानक लगे लॉकडाउन से बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) दुबई में फंसे हुए हैं। जिसके चलते उनको हाल ही में उनके तीन साल पुराने अजान वाले ट्वीट को लेकर ट्रोल किया जाने लगा था। हैरानी वाली बात ये है कि ट्रोलर्स ने दुबई में रह रहे सोनू निगम की गिरफ्तारी को लेकर भी दुबई पुलिस से अपील की थी। वहीं इस पूरे मामलो को ध्‍यान में रखते हुए सिंगर के फैन्‍स और उनके दोस्‍ट सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने उनका बचाव किया है। ऐसे में अब सिंगर सोनू निगन ने सभी को सपोर्ट करने के लिए शुक्र‍िया कहा है। देखें इधर..

Advertisement

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सिंगर अपने सभी चाहने वालों का धन्यवाद किया है। सिंगर के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह जिम में नजर आ रहे हैं। जिसमें एक हिंदी गाना बज रहा है, जिसे वह गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वह बताते दिख रहे हैं कि वो सपोर्ट करने वाले लोगों के कितने शुक्रगुजार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत से लोग उन्हें जानते नहीं हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वे फिल्में देखकर मन बहला रहे हैं और भारत वापस आकर संगीत रियाज करेंगे।

(यह भी पढ़ें : कॉमेडियन बलराज ने उड़ाया शहनाज-पारस का मज़ाक, कहा- “क्या किस्मत लेके पैदा हुए हो..”)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

गौरतलब है कि लगातार बुरी तरह ट्रोल हो रहे सोनू निगम (Sonu Nigam) का बचाव करते हुए सिंगर अदनान सामी ने एक ट्वीट किया था। हालांकि इसके बाद ही अदनान सामी की इस तरफदारी भरे ट्वीट को देख कर लोग उन्‍हें भी जमकर ट्रोल कर भला बुरा कहने लगे थे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement