Advertisement

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, 177 लड़कियों को करवाया एयरलिफ्ट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (sonu sood) ने देशभर में कई प्रवासी कामगारों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद  एक बार फिर दरियादिली एक बार फिर दरियादिली दिखाई है।

531

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (sonu sood) ने देशभर में कई प्रवासी कामगारों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद  एक बार फिर दरियादिली एक बार फिर दरियादिली दिखाई है। अबकी बार सोनू सूद ने लॉकडाउन के बीच केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करवाया है।

Advertisement

इस बारे मे जानकारी देते हुए राज्यसभा सांसद अमर पटनायक ने ट्वीट कर जानकारी दी। पटनायक ने लिखा, “सोनू सूद जी, आपके द्वारा उड़िया लड़कियों को केरल से सुरक्षित वापस लौटने में मदद करना प्रशंसनिय है। इसका श्रेय आपके द्वारा किए गए प्रयासों को जाता है। यह देखना अविश्वसनीय है कि आप कैसे जरूरतमंदों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। आप और सक्षम बनें।”

सूत्रों के अनुसार एर्नाकुलम में फंसी लड़कियों की मदद के लिए एक विशेष विमान की व्यवस्था की गई थी। ओडिशा की रहने वाली ये 177 लड़कियां एक कपड़े की फैक्ट्री में काम करती थीं। बताया जा रहा है विमान में प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करने वाले 10 प्रवासी मजदूर भी सवार हुए थे।

[यह भी पढ़ें:सोनू सूद से एक शख्स ने लगाई गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुहार, एक्टर ने कुछ यूं दिया मजेदार जवाब]

अभिनेता सोनू सूद द्वारा किए गए ये कारी वाकई सराहनीय हैं। इससे पहले सोनू सूद हज़ारों प्रवासी मजदूरों को मुंबई से अपने घर पहुंचा चुके हैं। इसी कारण बिहार मे उनकी मूर्ति बनाने के खबर भी सामने आई है। तो एक गर्भवती महिला ने अपने बच्चे का नाम सोनू सूद रखा है। आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement