Advertisement

प्रवासी मजदूरों से मिलने न देने की खबरों पर सोनू सूद ने दिया स्पष्टीकरण, कहा- ‘मुझे स्टेशन में ..’ 

अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) ने मजदूरों से मिलने न देने के मामले पर दी सफाई

1,999

हालही में न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के हवाले से खबर आई थी कि अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) को बांद्रा टर्मिनस पर रेलवे पुलिस फाॅर्स(आरपीएफ) ने प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका था। इस मामले पर निर्मल नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर शशिकांत भंडारे ने बताया कि, ‘सोनू सूद को रेलवे पुलिस द्वारा रोका गया, हमारे द्वारा नहीं। हमें अब तक उनके खिलाफ कोई कंप्लेंट नहीं मिली है। 

Advertisement

वहीं अब इस पूरे मामले पर खुद एक्टर सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ जानकारी शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, ‘मुझे स्टेशन में प्रवेश करने से नहीं रोका गया। मैं प्रोटोकॉल का सम्मान करता हूं और मैंने इसका पालन भी किया है। मैंने ट्रेन के लिए राज्य सरकार से अनुरोध किया था ताकि मैं प्रवासियों को उनके परिवारों से मिलने के लिए घर वापस भेज सकूं। इसके लिए मैं राज्य सरकार का बहुत आभारी हूं’। आप भी देखियें सोनू का ट्वीट ……

 

सोनू ने और एक ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘वहां करीबन हजारों लोग मौजूद थे। मैं राज्य सरकार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, मंत्री आदित्य ठाकरे और असलम शेख का बहुत आभारी हूं। जिन्होंने इन लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया। 

 

यह भी पढ़ें- सोनू सूद को बांद्रा टर्मिनस पर प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका गया ? मुंबई पुलिस ने दी सफाई 

कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोनू सूद को घर बुलाकर उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों की तारीफ की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मंत्री असलम शेख और आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  
 

Advertisement