Advertisement

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, घर लौटते वक़्त घायल और मृत हुए मजदूरों के 400 परिवारों की करेंगे ऐसी मदद 

सोनू सूद(Sonu Sood) ने घर लौटते वक़्त घायल और मृत हुए मजदूरों के 400 परिवारों की तरफ बढाया मदद का हाथ

984

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) लॉकडाउन(Lock Down) के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। उन्होंने हजारों मजदूरों को बस, ट्रेन और प्लेन की मदद से उनके गांवों तक पहुंचाया था। सोनू के इस नेक काम के लिए सोशल मीडिया पर एक्टर की खूब तारीफ हुई थी। अब वहीं सोनू ने घर लौटते वक़्त घायल और मृत मजदूर के परिवारों को भी मदद करने का फैसला लिया है। 

Advertisement

हासिल जानकारी के अनुसार, अब सोनू ऐसे 400 प्रवासी मजदूरों की मदद करेंगे। जो घर लौटते वक़्त घायल या मौत का शिकार हो गए थे। सोनू और उनकी दोस्त नीति गोयल ऐसे परिवार के बच्चों का पढ़ाई का खर्च उठाने के साथ -साथ उन्हें आर्थिक मदद भी पहुंचाने का फैसला लिया है। इसके अलावा सोनू सूद मजदूरों को घर बनवाने में भी मदद करेंगे। क्योंकि इन परिवारों के पास अब इनकम का कोई जरिया नहीं बचा है। 

सोनू सूद की टीम उत्तरप्रदेश, बिहार और झारखंड में अधिकारीयों की मदद से मजदूरों के परिवारों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है। वहीं इन मजदूरों के बैंक डिटेल्स भी हासिल किए जा रहे हैं ताकि आर्थिक मदद का लाभ मजदूरों को सीधे बैंक अकाउंट में मिल सके। 

यह भी पढ़ें- सोनू सूद को बांद्रा टर्मिनस पर प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका गया ? मुंबई पुलिस ने दी सफाई 

बता दें कि, ‘इकॉनोमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सोनू सूद और उनकी टीम 8 जून तक 21000 प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू के इस नेक काम की सरहाना बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी की थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement