Advertisement

सोनू सूद ने 200 इडली वालों को पहुंचाया उनके गांव, सड़क पर कुछ इस तरह महिलाओं ने किया एक्टर का धन्यवाद 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) मुंबई की सड़कों पर इडली बेचने वालों की मदद की 

1,015

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) लॉकडाउन(Lock Down) काल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। अब तक सोनू हजारों लोगों को बस की मदद से उनके गांव पहुंचा चुके हैं। सोशल मीडिया(Social Media) पर सोनू के नेक काम की खूब तारीफ हो रही है। इसी बीच खबर मिली है कि, अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई की सड़कों पर 200 इडली बेचने वालों को तमिलनाडु पहुंचाया हैं।

Advertisement

वहीं सोनू का धन्यवाद करने के लिए महिलाओं ने उनकी सड़क पर ही आरती उतार दी। जिसके बाद सोनू ने बस के आगे नारियल फोड़कर बस को रवाना किया।  सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखियें दिल को छू लेना वाला वीडियो ……

 

बता दें कि, सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। उन्होंने सोशल के माध्यम से लोगों को इस नंबर के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और घर जाना चाहते हैं तो कृपया 180012133711 पर कॉल करें या 9321472118 पर नाम और पता वॉट्सऐप करें। आप कितने लोग हैं और कहां जाना चाहतें, हमें बताएं। हमारी टीम जल्दी आपसे संपर्क करेगी, धन्यवाद’।

यह भी पढ़ें- एक शख्‍स ने सोनू सूद के लिए गाया ऐसा गाना, वीडियो देख एक्‍टर ने मुंबई लाने को लेकर क‍ह दिया इतना कुछ

इसके अलावा सोशल मीडिया पर सोनू सूद छाए हुए हैं। आम आदमी से लेकर राजनेता और बॉलीवुड सितारें सब सोनू के काम की तारीफ कर रहे हैं। फैंस सोनू को इस मानवता की सेवा के लिए दिल से दुआएँ दे रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement