Advertisement

ट्रेन रुक गई तो सोनू सूद ने असम के मजदूरों के लिए फ्लाइट बूक कर दी

मजदूरों के मसीहा बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) अपना नेक काम लगातार जारी रखे हुए हैं। मजदूरों को जितना हो सकता उतनी मदद वो करते नज़र आ रहे हैं।

921

मजदूरों के मसीहा बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) अपना नेक काम लगातार जारी रखे हुए हैं। मजदूरों को जितना हो सकता उतनी मदद वो करते नज़र आ रहे हैं। अब सोनू सूद ने असम के 180 मजदूरों को फ्लाइट से उनके घर भिजवाया है।

Advertisement

एक तरफ सोनू सूद को लेकर राजनीति जारी है तो दूसरी ओर खुद सोनू सूद इसे नज़र अंदाज़ करते हुए दुगनी लगन से मजदूरों की सेवा मे जुटे हुए हैं। अबकी बार उन्होने मुंबई के छत्रपति शिवाजी  महाराज हवाई अड्डे से एयर एशिया की प्लाइट से 180 मजदूरों को असम के सिचलर के लिए रवाना कर दिया है।

मजदूरों को उनके घर रवाना करने से पहले खुद सोनू निगम वहाँ मौजूद थे। मजदूरों की हर बात का खयाल रखते हुए सोनू ने उन्हें उनके घरवालों के पास रवाना किया। सोनू ने जिन 180 मजदूरों को असम भिजवाया है वो सब पुणे में मजदूरी करते थे।

मुंबई से रेलवे के जरिये ये असम जाना चाहते थे। लेकिन तूफान के कारण रेलवे सेवा ठप थी और इसी कारण तमाम मजदूर मुंबई रेलवे स्टेशन पर फंस गए थे। सूत्रों के अनुसार सोनू सूद ने अपनी समाजसेवी दोस्त नीति गोयल के जरिये सोनू ने तमाम मजदूरों के रहने और खाने का इंतेजाम किया।

[यह भी पढ़ें:सोनू सूद को बांद्रा टर्मिनस पर प्रवासी मजदूरों से मिलने से रोका गया ? मुंबई पुलिस ने दी सफाई ]

हाल ही मे इन दोनों ने मिलकर एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी कोच्चि से भुवनेश्वर फ्लाइट के ज़रिये पहुंचाया था।” सोनू सूद और मनोरंजन जगत की हर खबर पाने के लिए बॉलीवुड बबल से जुड़े रहिए।

Advertisement