Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर बोले अभिनेता सोनू सूद, कहा-‘बॉलीवुड के एक सेक्शन को..’

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले पर सोनू सूद(Sonu Sood) ने कह दिया कुछ ऐसा

874

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री का एक वर्ग लगातार लोगों के निशाने पर है। सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि बॉलीवुड में बढ़ते वंशवाद, खेमेबाजी और भेदभाव की वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार हुए। जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठाया। वहीं अब रियल लाइफ हीरो सोनू सूद(Sonu Sood) ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर प्रतिक्रिया दी है। 

Advertisement

हालही में सोनू ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया है। इस दौरान सोनू से पूछा गया कि, ‘ क्या किसी की मौत के लिए बॉलीवुड के एक सेक्शन को जिम्मेदार ठहराया जाना सही है? इसके जवाब में सोनू ने कहा कि, ‘लोगों के एक सेक्शन को किसी के मौत के लिए जिम्मेदार ठहराना गलत है। क्योंकि उन्हें भी ऐसा सुनने में अच्छा नहीं लगता होगा कि वे किसी की मौत के लिए जिम्मेदार है। 

सोनू ने आगे फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते नेपोटिज्म पर कहा कि, ‘लोग एक सेक्शन को वंशवाद फ़ैलाने के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं’। इन्हीं लोगों ने कई एक्टर्स के करियर को बनाया है। इसकी इज्जत करनी चाहिए और समय को अपराधी को सजा देने का मौका दें। सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद तक लोग बात करेंगे। बाद में सब चर्चा बंद हो जाएगी। इसके बाद कोई और आउटसाइडर फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे पर पहुंचेगा और इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाएगा। 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह की मौत के बाद बेसुध हो गईं थीं अंकिता लोखंडे, दोनों के रिश्‍ते पर करीबी दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

वर्तमान समय में सोनू प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने घरों तक सुरक्षित पहुंचाया हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement