Advertisement

लॉकडाउन के चलते आनंद आहूजा ने किया छोटे भाई का हेयरकट, तो पत्नी सोनम ने कह दिया कुछ ऐसा

एक्ट्रेस सोनम कपूर(Soonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा( Anand Ahuja) ने की भाई अनंत आहूजा(Anant Ahuja) की हेयर कटिंग

189
‘कोरोना'(Corona) महामारी की वजह से सरकार ने देश को 21 दिनों तक ‘लॉकडाउन'(Lockdown) करने का फैसला लिया है। लॉकडाउन में सारे बॉलीवुड ‘स्टार्स’ अपने परिवारजनों के साथ घरों में कैद रहने के लिए मजबूर हैं। इस दौरान सारे बॉलीवुड स्टार्स ‘सोशल मीडिया'(Social Media) पर काफी ‘एक्टिव’ नजर आ रहे हैं।  सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस के साथ ‘पर्सनल’ और ‘प्रोफेशनल लाइफ शेयर’ कर रहे हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर(Soonam Kapoor)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति आनंद आहूजा( Anand Ahuja)  और अनंत आहूजा(Anant Ahuja) की एक मजेदार वीडियो शेयर की है।  

Advertisement

 
वीडियो में एक्ट्रेस सोनम के पति आनंद आहूजा अपने भाई अनंत आहूजा के बाल काटते नजर आ रहे हैं। बाल काटने से पहले आनंद आहूजा ने ‘हेयरस्टाइलिस्ट’ रोड एंकर से वीडियो कॉल पर वाकायदा ‘ट्रेनिंग’ भी ली हैं। बाल काटते समय आनंद हेयरस्टाइलिस्ट के निर्देशों का पूरा पालन कर रहे हैं। आनंद हेयरस्टाइलिस्ट से ‘मशीन में ब्लेड’ लगाना सीख रहे हैं। वीडियो के बीच सोनम की आवाज भी सुनाई देती हैं, जो आनंद से कहती हैं, “मैं ‘इम्प्रेस’ हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम यह कर रहे हो”।

 

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर ने मरीज कहने वाले ट्रोलर को दिया जवाब, वीडियो में इस कारण दिख रहीं थीं बीमार

 

वहीं अनंत आहूजा ने भी भाई आनंद आहूजा की कटिंग की तारीफ की हैं।  उन्होंने भाई आनंद की तारीफ करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, आनंद को कपडे बेचने का काम छोड़, हेयर स्टाइलिस्ट की नौकरी कर लेनी चाहिए। बता दें कि, विदेश से लौटने के बाद सोनम कपूर भी अपनी पति आनंद आहूजा के साथ सेल्फ आइसोलेट हैं।  
 

Advertisement