Advertisement

दिए की जगह पटाखे फोड़ने वालों पर भड़कीं सोनम कपूर, तो लोगों ने कहा फ़्लॉप एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सोनम कपूर(Soonam Kapoor) को नेटिजन्स ने ट्रोल करते हुए पाखंडी करार दिया, कहा, "फ्लॉप एक्ट्रेस और फ्लॉप ह्यूमन बीइंग"

300

पीएम मोदी ने देश के लोगों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे से 9 मिनट तक कोरोना(Corona) वायरस के अंधेरो को दूर करने के लिए अपने -अपने घरों की बालकनी में रौशनी करने का अनुरोध किया था।  पीएम के इस अपील को देशभर में बेहतरीन प्रतिसाद मिला।  इस मुहिम में देश की 130 करोड़ जनता एकजुट दिखीं। इस मुहीम में आम जनता से लेकर, राजनेता और बॉलीवुड हस्तियों ने भी बढ़ -चढ़कर हिस्सा लिया।

Advertisement

इस दौरान कुछ लोगों ने दिल्ली में फटाके भी फोड़े और फटाका फोड़ना की घटना एक्ट्रेस सोनम कपूर(Soonam Kapoor) को बिल्कुल पसंद नहीं आया। सोनम ने ट्वीट के माध्यम से फटाका फोड़ने वाले लोगों को खरी-खोटी सुना दी, पर सोनाम का यह दांव उन पर ही उल्टा पड़ गया, लोगों ने भी सोनाम कूपर पर पलट वार कर दिया।

एक्टर्स सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, लोग बाहर फटाके फोड़ रहे हैं, बाहर कुत्ते घबरा रहे हैं, लोगों क्या लग रहा हैं, यह दिवाली हैं ? मैं बहुत ज्यादा कंफ्यूज हूं।  इसी ट्ववीट के बाद सोनम नेटिजन्स के निशाने पर आ गई।  नेटिजन्स ने सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  नेटिजन्स ने सोनम को ट्रोल करते हुए पाखंडी करार दिया।  वहीं कुछ लोग ने मीम शेयर किये हैं, इस मीम में सोनम और उनके पिताजी अनिल कपूर की फटाके फोड़ते तस्वीर दिखाई गई है। एक्ट्रेस सोनम का ट्वीट……….

एक यूजर ने सोनम को ट्रोल करते हुए लिखा कि, सोनम फटाके फोड़ती है, तब कुत्ते नाचते है और घबराते नहीं।  वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी अशोक पंडित ने भी सोनम को खरी -खोटी सुनाई हैं।  इसके आलावा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुनील कड़ेल ने फ्लॉप एक्ट्रेस और फ्लॉप ह्यूमन बीइंग तक कह दिया।  आप भी देखियें ट्रोलर्स के कमेंट ……..

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के चलते आनंद आहूजा ने किया छोटे भाई का हेयरकट, तो पत्नी सोनम ने कह दिया कुछ ऐसा

 

बता दें कि, सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में रह रही हैं।  विदेश से लौटने के बाद सोनम सेल्फ आसोलेशन में रह रही हैं।

Advertisement