Advertisement

सुशांत की आत्महत्या के बाद लग रहे आरोपों पर सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “मेरी और सुशांत की लड़ाई..”

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई सितारे निशाने पर आ आ गए हैं।

14,321

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई सितारे निशाने पर आ आ गए हैं। इस फेहरिस्त मे एक्टर सूरज पंचोली का भी नाम है। सूरज और सुशांत की लड़ाई को लेकर एक ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस पर सूरज ने चुप्पी तोड़ी है। सूरज ने इन ख़बरों को अफ़वाह बताया है।

Advertisement

सुशांत संग अपनी लड़ाई की ख़बर का खंडन करते हुए सूरज पंचोली ने इसे महज़ अफ़वाह क़रार दिया। सूरज पंचोली ने इंस्टा स्टोरी के ज़रिये इस बात का जवाब दिया। उन्होने लिखा, “मैं ये नहीं करना चाहता था, पर मुझे ऐसा करना पड़ रहा है। क्योंकि कई बार चुप्पी बहुत सी गलतफहमियों को बढ़ावा देती है। ये सारी बातें मैं खुद के अनुभव से बता रहा हूं। इस समय मैं कई गलत रिपोर्ट और मैसेज देख रहा हूं, जो वाकई बहुत ही ज्यादा दर्दनाक हैं। ये रिपोर्ट्स मेरी और सुशांत की लड़ाई को लेकर हैं। फिलहाल मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ऐसी बकवास और निराधार अफवाह कौन फैला रहा है। मेरे और सुशांत के बीच सिर्फ अच्छी यादे हैं.”

सूरज ने अपनी पोस्ट मे ये भी लिखा कि, हम दोनों एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे।साथ ही सूरज ने ऐसी अफ़वाह ना फैलाने की अपील भी की। देखें सूरज की इंस्टा स्टोरी पोस्ट।

[यह भी पढ़ें:सुशांत की जीएफ रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल, दोनों को किया लोगों ने ट्रोल]

बता दें, बीते रविवार को सुशांत ने मुंबई मे अपने ही घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। विले पार्ले मे सुशांत का अंतिम संस्कार हुआ। पटना मे सुशांत की आस्थियां गंगा मे बहाई गईं।

Advertisement