Advertisement

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा संग अफेयर को लेकर ट्रोल हो रहे हैं सूरज पंचोली, लोगों ने किया ऐसा दावा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई सितारे निशाने पर आ गए हैं।

2,180

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई सितारे निशाने पर आ गए हैं। सुशांत ने14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। जिसके बाद लोगों ने एक्टर सूरज पंचोली को निशाना बनाया था। सूरज और सुशांत की बीच हुई कथित लड़ाई को लेकर लोग सूरज के निशाना बना रहे थे। हालांकि बाद मे सूरज ने ऐसा कुछ ना होने की सफाई दी थी। एक बार फिर सूरज ट्रोल हो रहे हैं। आइये जानते हैं क्यों?

Advertisement

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद इस मामले से जुड़े कई खुलासे रोज़ हो रहे हैं। लोग लगातार इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं। लोग दावा कर रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई है। सुशांत से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन ने भी आत्महत्या की थी। दिशा का नाम सूरज पंचोली से जोड़ा जा रहा है। इसी कारण सूरज ट्रोल हो रहे हैं।

ट्विटर पर लोग यह कह रहे हैं कि सूरज का दिशा के साथ सीक्रेट अफेयर था।इतना नहीं बल्कि लोग ये भी कह रहे हैं कि दिशा प्रेग्नेंट थीं और सूरज उन्हें बार-बार एबॉर्शन के लिए कह रहे थे। दिशा ने इसके लिए इनकार किया था और सारी बातें सुशांत को बताई थीं। सुशांत दिशा की मदद करना चाहते थे। इसी बीच सुशांत ने भी आत्महत्या कर ली। लोग ये थ्योरी बता तो रहे हैं लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं है।

[यह भी पढ़ें:सुशांत के पिता ने की सीबीआई जांच की मांग, शक के दायरे में ट्विटर अकाउंट]

हालांकि एक खबर के मुताबिक सूरज ने उनके और दिशा के सबंध को लेकर सफाई देते हुए कहा कि वो दिशा को जानते तक नहीं। सुशांत मामले की जांच जारी है। पुलिस आए दिन किसी ना किसी से पूछताछ कर रही है। अब तक 27 से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

Advertisement