होम » टीवी » स्पेन में दृष्टि धामी पति के साथ रोमांटिक वैकेशन मना रही हैं

Advertisement

पति संग स्पेन में रोमांटिक वैकेशन के मजे ले रही हैं दृिष्टि धामी, देखें तस्वीरें

दृष्टि धामी पति के साथ स्पेन की खूबसूरत जगह पर वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। यहां से दोनो की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

27

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की अदाओं के लाखो दीवाने हैं। पर इन दिनो दृष्टि इंडिया मे नहीं बल्कि स्पेन में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। यहां वह पति के साथ हॉलीडे का मजा ले रही है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनो का रोमांटिक अंदाज लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

टीवी सिरियल से दृष्टि धामी ने फिलहाल ब्रेक लिया है और इस ब्रेक को वह स्पेन में एंजॉय कर रही है। दरअसल हाल ही में दृष्टि ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके पति भी दिखाई दे रहे हैं। कपल की यह रोमांटिक तस्वीर देखते ही बन रही है। व्हाइट टॉप और हैट में दृष्टि बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर देख यह अंदाजा लगाना ग़लत नहीं होगा कि दोनो स्पेन के बीच पर क्ववालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

वहीं दृष्टि ने यहां की कुछ और तस्वीरें अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। यहां बीच पर बिकिनी में बेहद बोल्ड लग रही हैं। इसके साथ और भी कई तस्वीरें उन्होंने शेयर की है।

 

सोशल मीडिया पर दृष्टि के वैकेशन की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि दृष्टि ने 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमखा से शादी रचाई। वहीं दृष्टि पति के साथ कई तस्वीरें साझा करती हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछली बार वह ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नज़र आईं थी जो फिलहाल ऑफ एयर हो चुका है। मनोरंजन की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नज़र आएगी यह दिग्गज एक्ट्रेस, खलनायिका बन उड़ाएगी सबके होश]

 

Advertisement