Advertisement

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ की जीत पर श्रीसंत को संदेह, दिया चौंकाने वाला बयान

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का विनर बनाने पर नाराज हैं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth)। वहीं श्रीसंत ने रनरअप असीम रियाज (Asim Riaz) को लेकर भी कह दिया ऐसा कुछ।

1,927

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) को खत्म हुए  लगभग 20 दिन होने आए हैं, पर अब भी ये शो चर्चा में है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) का विनर बनना शो के लिए एक विवाद बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोगो ने इसके लिए बिग बॉस मेकर्स को बायस्ड बताया है। वहीं अब पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) ने भी इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी। श्रीसंत ने सिद्धार्थ के विनर बनने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की साथ ही शो के पहले रनरअप असीम रियाज (Asim Riaz) को सपोर्ट किया।

Advertisement

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत के दौरान श्रीसंत ने बताया कि वह असीम को बेहद पसंद करते हैं। उनकी मानें तो असीम बिग बॉस 13 के विनर बनने के हकदार थें। श्रीसंत ने कहा, “असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच, असीम को जीतना चाहिए था।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के नतीजों को लेकर हुआ बड़ा ख़ुलासा, जानें सिद्धार्थ और असीम में किसे मिले थे ज़्यादा वोट?]

वोटों के मामले में असीम सिद्धार्थ के काफी करीब थे, कई ने यह भी कहा कि दोनों के पास बराबर वोट थे और चैनल शुक्ला को लेकर बायस्ड है। इसपर श्रीसंत ने सहमती जताते हुए कहा “हां बिल्कुल,  सीजन 11 में, मेरे अच्छे दोस्त प्रियांक शर्मा को एक धक्का देने के कारण शो छोड़ने के लिए कहा गया था।”

श्रीसंत ने यह भी बताया कि आसिम कितना फोकस्ड है। एक वाकया साझा करते हुए श्रीसंत ने बताया उन्होंने असीम को जिम में कड़ी मेहनत करते हुए देखा और कहा कि वह असीम की इमानदारी से काफी प्रभावित हैं। श्रीसंत ने कहा, “अगर असीम अपनी मेहनत के साथ आगे बढ़ता है, तो असीम बहुत आगे जाएगा।” बताया जा रहा है कि श्रीसंत इन दिनो कोच्चि में अपने अपकमिंग समर क्रिकेट कैम्प में व्यस्त हैं, जो 2 अप्रैल से शुरू होगा।

 

Advertisement