Advertisement

श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने बीएफ संग अबुधाबी में रचाई शादी, देखें वायरल तस्वीरें

दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की फिल्‍म 'मॉम' (Mom) में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) ने हाल ही में अपनी शादी कर ली है।

1,122

बॉलीवुड की दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की फिल्‍म ‘मॉम’ (Mom) में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) ने हाल ही में अपनी शादी कर ली है। बता दें, सजल अली ने लंबे समय से रहे अपने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से शादी कर ली है। गौरतल‍ब है कि पिछले साल जून में ही इस रोमांटिक जोड़ी ने ने सगाई कर ली थी। वहीं अब एक्‍ट्रेस ने अपनी शादी खास तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। देखें इधर..

Advertisement

खबरों की मानें तो दोनों सितारों की शादी का कार्यक्रम तीन दिन तक आबुधाबी के अमीरात पैलेस होटल चला। इस समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने शिरकत की। जिसमें उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने शिरकत की थी। वहीं सजल (Sajal Ali) द्वारा शेयर की गईं इन तस्‍वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

❤️ PC @mahamiqbalbosan

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

View this post on Instagram

Hello Mr. Mir ❤️ #InAbuDhabi

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

बता दें, रोमांटिक कपल अहद और सजल (Sajal Ali) ने एक साथ कई टीवी शोज में स्क्रीन शेयर की है। इन सीरियल्स में ‘आंगन’ और ‘यकीन’ शामिल है। दोनों में इस कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अहद और सजल अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वह जल्‍द ही जी5 की सीरीज ‘धूप की दीवार’ में नजर आएंगे।

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस इफ़ेक्ट: वरुण धवन-नताशा दलाल, ऋचा चड्ढा-अली फ़ज़ल की शादी भी टली)

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मॉम’ (Mom) में सजल की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इस फिल्म में श्रीदेवी और सजल अली (Sajal Ali) के अलावा अदनान सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। इस फिल्म को रवि उद्यावर ने डायरेक्ट किया था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement