Advertisement

सौतेली मां करीना संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोली सारा, कहा “उनके काम करने का तरीका..”

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की खूबसूरत अदाओं का तो हर कोई दीवाना है। वहीं सारा अली खान का बेबाक अंदाज भी लोगो को खूब पसंद आता है। तो वहीं हाल ही में सारा ने अपनी छोटी मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) संग रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा।

1,105

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की खूबसूरत अदाओं का तो हर कोई दीवाना है। वहीं सारा अली खान का बेबाक अंदाज भी लोगो को खूब पसंद आता है। फिल्मों के अलावा सारा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में सारा ने अपनी छोटी मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) संग रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट की अनुसार सारा ने अपनी सौतेली मां संग रिश्ते पर खुलकर बात की। “करीना संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सारा ने कहा मैं करीना और उनके काम की दिल से तारीफ करती हूं। वह एक प्रोफेशनल महिला हैं जो हमेशा अपने काम को महत्तव देती है। उनके काम करने का तरीका ऐसा है जिसके बारे में मैं जानना चाहूंगी।”

रिपोर्ट के अनुसार सारा ने यह भी कहा “करीना मेरी भी दोस्त हैं लेकिन दोस्त कही ज्यादा वह मेरे पिता की पत्नी हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं क्योंकि वह मेरे पिता को खुश रखती हैं। इसलिए मै भी इससे खुश हूं।” सारा की इन बातो से साफ जाहिर होता है कि वह अपनी छोटी मां संग अच्छे रिश्ते शेयर करती हैं।

[यह भी पढ़ें: करीना के बाद शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया इंस्टाग्राम को पब्लिक, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें]

वहीं सारा की वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह पिछली बार फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नज़र आईं थी। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो सारा जल्द ही कुली नंबर 1 की रिमेक में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन नज़र आएंगे। डेविड धवन के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल 1 मई को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement