Advertisement

स्ट्रीट डांसर 3डी के जरिये नोरा फ़तेही का सपना हुआ साकार

स्ट्रीट डांसर 3डी  (street dancer 3d) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और फिल्म के स्टारकास्ट वरुण धवन (varun dhawan), श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) और नोरा फ़तेही (nora fatehi) तीनो बहुत शानदार नजर आ रहे हैं।

2,096

स्ट्रीट डांसर 3डी  (street dancer 3d) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और फिल्म के स्टारकास्ट वरुण धवन (varun dhawan), श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) और नोरा फ़तेही (nora fatehi) तीनो बहुत शानदार नजर आ रहे हैं। नोरा फ़तेही (nora fatehi ) ने भी ख़ूब प्रभावित किया। नोरा के फैंस उनकी इस फिल्म का ट्रेलर देख बहुत खुश हैं और नोरा की काफी तारीफ कर रहे हैं। नोरा का सोशल मीडिया पूरी तरह तारीफों से भरा पड़ा है।  ट्रेलर लॉन्च पर नोरा बेहद खुश और उत्साहित नजर आईं।

Advertisement

इस दौरान अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होने कहा कि,  “यह फिल्म मेरा सपना है , जिसका आज ट्रेलर लॉन्च हुआ है। मेरा बच्चपन से यह सपना रहा है की में किसी डांसिंग फिल्म में काम करू और वह आज सच हुआ है। यह फिल्म सभी डांसर्स को आदर देती है, यह दिखाती है की सभी डांसर्स कितनी मेहनत, प्रयास से यहाँ तक पहुंचे है, सभी डांसर्स के लिए मेरे दिल में बहुत आदर है। में कैनेडा, मोरक्को और भारत के सभी डांसर्स का प्रतिनिधित्व इस स्टेज पर कर रही हूं। इसकी मुझे ख़ुशी है।“ नोरा ने फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, “मैंने उनके साथ एक अल्बम शूट किया था तब मैंने उनसे कहा था की मुझे आपकी फिल्म में काम करना है, उन्होंने मुझे मौका दिया इसलिए उनकी बहुत ही आभारी हूं।“ देखें वीडियो।

[यह भी पढ़ें:डांस, म्यूज़िक और इमोशन से भरपूर वरुण-श्रद्धा की स्ट्रीट डांसर का ट्रेलर, देखें वीडियो]

‘एबीसीडी’ फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।

Advertisement