Advertisement

जिगरी दोस्त ऋषि कपूर की याद मे रो पड़े सुभाष घई, वीडियो देख आपके आँसू भी छलक जाएंगे

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज यानी 30 अप्रैल को निधन हो गया है। 67 साल के अभिनेता कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे।

476

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज यानी 30 अप्रैल को निधन हो गया है। 67 साल के अभिनेता कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। गौरतलब है कि बीती रात बुधवार को उन्‍हें मुंबई के एचएन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालांकि अचानक उनके निधन की खबर सुनकर उनके चाहने वालों का दिल बैठ गया है।

Advertisement

बॉलीवुड सितारे ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऋषि कपूर के करीबी रहे सुभाष घई पर तो मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सुभाष घई ने सोशल मीडिया के जरिये अपने जज़्बात ज़ाहिर किए। उन्होने कहा, “वो दुनिया के लिए ऋषि कपूर था पर मेरे लिए चिंटू था। हमारा कर्ज़ का साथ आज तक है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है वो इस तरह चला गया।” कहते कहते सुभाष घई रो पड़े। देखें वीडियो और जानिए सुभाष घई ने और क्या कहा।

[यह भी पढ़ें :आख़िरी दिनों मे थाली बजाते, योगा करते और पत्रकारों को चुप कराते नज़र आए ऋषि कपूर, देखें वीडियो]

बता दें, 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर हुआ था। इलाज के लिए वो अमेरिका गए थे। वहां 11 महीने रहने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे। अमेरिका में पूरे वक्त उनके साथ पत्नी नीतू ही थीं। बेटा रणबीर कपूर कई बार उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए थे।  वहीं उनके अचानक न‍िधन से हर कोई स्‍तब्‍ध और हैरान है। सोशल मीड‍िया के जरिए अपने चहेते अभ‍िनेता को लोग अपने अपने अंदाज में उन्‍हें श्रद्धांजल‍ि दे रहे हैं। मनोरंजन और बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement