Advertisement

सुशांत आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात 

सीबीआई जांच की मांग कर रहे सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के फैंस को मिला सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) का साथ

1,355

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। एक्टर के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री की कुछ दिग्गज हस्तियों पर निशाना साध रहे हैं। फैंस का मानना है कि सुशांत ने बॉलीवुड में भेदभाव, गंदी राजनीति, नेपोटिज्म और खेमेबाजी से परेशान होकर आत्महत्या करने का फैसला लिया। 

Advertisement

वहीं लोग सुशांत मामले में लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग उठ रहे हैं। कल ही ट्विटर पर #CBIForSonOFBihar हैशटैग ट्रेंड कर रहा था। अब लोगों की इस मांग को भाजपा के कद्दावर नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) का समर्थन मिला है। सुब्रह्मण्यम स्वामी  ने सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के लिए वकील नियुक्त किया है। 
सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रॉसेस शुरू करने के लिए कहा है’। आप भी देखियें स्वामी का ट्वीट….

 

यह भी पढ़ें- सुशांत मामले में शेखर सुमन ने फिर उठाई सीबीआई जांच की मांग, कहा-‘एक्टर को मिल रही थी धमकी..’  

बता दें कि, ‘स्वामी से पहले कई अभिनेता और राजनेता सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। जिनमें रूपा गांगुली, मनोज तिवारी, शेखर सुमन और पायल रोहतगी जैसे सितारें शामिल हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत पहले ही सुशांत की मौत को प्लान मर्डर करार दे चुकी हैं। इनके अलावा बिहार के कई राजनेताओं ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement