Advertisement

लॉकडाउन में बेली डांस सीख रही हैं सुहाना खान, देखें दिलकश तस्वीरें

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) लॉकडाउन'(Lock down) में बेली डांसिंग की ट्रैंनिंग ले रही हैं, डांस टीचर ने शेयर की इमेज

300

‘लॉकडाउन'(Lock down) में अन्य ‘बॉलीवुड स्टार्स’ की तरह शाहरुख खान(Shahrukh Khan) का परिवार भी अपने घर पर ही समय बिता रही है। घर पर बैठे स्टार्स और उनके परिवारवाले ‘विविध इंडोर एक्टिविटीज’ में खुद को बिजी रख रहे हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) कोरोना(Corona) महामारी के चलते अमेरिका से भारत लौट चुकी हैं। इस दौरान सुहाना अपने घर पर ही ऑनलाइन बेली डांसिंग की ट्रैंनिंग ले रही हैं।

Advertisement

न्यूयोर्क से भारत लौटने के बाद सुहाना खान अपनी ‘डांसिंग स्किल्स’ पर मेहनत कर रही हैं।  हाल ही में सुहाना खान की ‘डांस टीचर’ संजना मुथरेजा ने अपने ‘इंस्टाग्रम अकाउंट’ पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में संजना ने सुहाना खान के साथ वीडियो कॉल की तस्वीर साझा की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, हम अपने आपको चैलेंज कर रहे हैं, सुहाना खान के साथ बेली डांस ऑनलाइन क्लासेस। इसके अलावा सुहाना खान आजकल अपनी मम्मी गौरी खान को मेकआप की  ट्रैंनिंग भी दे रही हैं।

आप भी देखियें सुहाना खान की डांस टीचर की पोस्ट……….

 

यह भी पढ़ें- आइसोलेशन में ऐसे वक़्त बिता रही हैं सुहाना खान, तस्वीरों में देखें कैसे सीख रही हैं ये काम

 

बता दें कि कल शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने एक तस्वीर शेयर की थी।  इस तस्वीर में शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान दीया थामे नजर आये थे।  प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वारियर्स और राष्ट्र की एकता दिखाने के लिए लोगों से अपनी बालकनी में दीया लेकर खड़े रहने का अनुरोध किया था।  जिसके बाद शाहरुख़ खान के परिवार समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील का पालन किया था।

Advertisement