Advertisement

अनन्या पांडे ने सुहाना खान से मांगा उनका टॉप, जवाब मिला- पहले शॉर्ट्स वापस दो

सुहाना खान (Suhana Khan) द्वारा शेयर की गई इस पोस्‍ट में आप देख सकते हैं कि बेस्ट फ्रेंड अनन्या से मजेदार 'नोकझोंक' सामने आई है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

999

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन आए दिन अपनी तस्‍वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें, कुछ देर पहले ही सुहाना ने अपने इंस्‍टा हैंडल से अपनी कुछ तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। जिन्‍हें खुद सुहाना की मां गौरी खान ने खींचा है। दिलचस्‍प बात ये है कि सुहाना ने जैसे ही अपनी इन तस्‍वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है, वैसे ही उनकी बेस्‍ट फ्रेंड अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) ने उनकी इस पोस्‍ट पर कमेंट किया, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

View this post on Instagram

my mum took these 😋 @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान (Suhana Khan) द्वारा शेयर की गई इस पोस्‍ट में आप देख सकते हैं कि बेस्ट फ्रेंड अनन्या से मजेदार ‘नोकझोंक’ सामने आई है। दरअसल, सुहाना ही इस पोस्‍ट में उनके टॉप की तारीफ करते हुए अनन्‍या ने लिखा, ‘मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया सू! लेकिन तुम मुझे उधार नहीं दोगी!’ इस पर सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी जवाब दिया है, ‘मेरे शॉर्ट्स वापस करो।’ हालांकि बात यहां तक नहीं रुकी बल्‍कि अनन्‍या ने एक और कमेंट करते हुए लिखा, ‘कभी नहीं, मैं अभी पहने हूं और हर दिन, हमेशा पहनूंगी।’ देखें कमेंट्स…

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : अधूरी रह गई अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म, अब यह एक्‍टर लेगा उनकी जगह)

गौरतलब है कि सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों बचपन से ही खास बॉन्डिंग शेयर करती आई हैं। दोनों की दोस्ती अक्‍सर तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर नजर आती रहती है। सुहाना जहां अभी पढ़ाई कर रही हैं, वहीं अनन्‍या पांडे ने फिल्‍मी करियर शुरूवात कर एक खास पहचान बना ली है। मनोरजंन से जुड़ी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement