Advertisement

क्या सिंगर सुनिधि चौहान की दूसरी शादी भी टूट रही है? पति हितेश सोनिक ने किया बड़ा खुलासा

पति हितेश सोनिक( Hitesh Sonik) ने सुनिधि चौहान(Sunidhi Chauhan) के साथ अपने रिश्ते को लेकरस्पष्टीकरण दिया

3,593

बॉलीवुड(Bollywood) में आये दिन रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें आती रहती हैं। अब सिंगर सुनिधि चौहान(Sunidhi Chauhan) अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खबरों की माने तो, सुनिधि और उनके पति हितेश सोनिक( Hitesh Sonik) के बीच लगातार दूरिया बढ़ते जा रही है। जिसकी वजह से अब दोनों ने अलग -अलग रहना भी  शुरू कर दिया है। वहीं अब इस पूरे मामले पर सुनिधि के पति हितेश सोनिक ने  खुलकर बात की हैं।

Advertisement

हितेश ने बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में सुनिधि और अपने रिश्ते पर स्पष्टीकरण दिया हैं।  हितेश ने सुनिधि और उनके बीच रिश्ता बिगड़ने की सारी खबरों को खारिज करते हुए अफवाह करार दिया। हितेश ने सफाई देते हुए कहा कि, ‘मैं और सुनिधि एक साथ एक छत के नीचे रह रहे हैं’। मैं घर का काम करने और न्यूज़पेपर में पढ़ने में व्यस्त रहता हूं।  हम दोनों ने लॉकडाउन के चलते घर के काम बांट लिए हैं।  वहीं उन्होंने मजाक में कहा कि, शायद सुनिधि मेरे घर के काम से खुश नहीं है, इसी वजह से ऐसी खबरें बन रही हैं।

जब हितेश से पूछा गया कि सुनिधि ने अपने रिलेशन पर कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया।  हितेश ने जवाब में कहा कि, सुनिधि ऐसी न्यूज़ पर कमेंट नहीं करना चहा रही हो, वह सोच रही है कि, ऐसे फालतू न्यूज़ पर बोलना और सोचना बेकार है।

 

यह भी पढ़ें-सांड की आंख मूवी रिव्यू: उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई तापसी-भूमि की ये फ़िल्म

 

बता दें कि, इन अफवाहों का बाजार तब गरम हुआ, जब सुनिधि हितेश और उनके दोस्तों के साथ वैकेशन के लिए गोवा गई थी।  स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा से वापस आने के बाद दोनों के बीच मतभेद बढ़ते गए।  दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था और बात दिनों -दिन बहुत बिगड़ते चले गई।  सुनिधि ने डायरेक्टर बॉबी खान से तलाक के बाद साल 2012 में हितेश से शादी की थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement