Advertisement

इस एक्ट्रेस संग अंडर वाटर रोमांटिक सीन कर चुके हैं रामायण के लक्ष्मण, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

‘रामायण’ में लक्ष्‍मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) इस धारावाहिक के दोबारा प्रसारित होने अब सोशल मीडिया में एक्‍ट‍िव हो गए हैं।

222

लॉकडाउन के बीच रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) दूरदर्शन (Doordarshan) पर दोबारा प्रसारित हो रही है। 33 साल बाद दोबारा प्रसारित होने पर ‘रामायण’ के दमदार पात्र एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं। साथ ही दोबारा खुद को टीवी में देखने पर वह बेहद खुश भी हैं। वहीं इस पौराणिक धारावाहिक में नजर आने वाले हर एक्टर के बारे में जानने के लिए लोग बेहद उत्साहित हैं। यही कारण है कि इस धारावाहिक से जुड़े कई एक्टर्स के बारे में रोज नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं।

Advertisement

बता दें, ‘रामायण’ में लक्ष्‍मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) इस धारावाहिक के दोबारा प्रसारित होने अब सोशल मीडिया में एक्‍ट‍िव हो गए हैं। जिसके चलते वह लगातार खुद से जुड़ी जानकारी और तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। गौरतलब है कि ‘रामायण’ में काम करने से पहले सुनील लहरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपनी फिल्‍म की एक ऐसी ही तस्‍वीर सोशल मीडिया में शेयर की है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

अभिनेता द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं वह अपने जमाने की खूबसूरत एक्‍ट्रेस अनुराधा के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘फिर आए बरसात’ के सेट की है। तस्वीर को शेयर करते सुनील ने कैप्शन में लिखा है, “फिल्म ‘फिर आए बरसात’ से एक तस्‍वीर शेयर कर रहा हूं। हमने एक अंडरवॉटर रोमांटिक सीन किया था।’

(यह भी पढ़ें : वक़्त के साथ इतना बदल गए ‘रामायण’ के लव कुश, एक बन गया एक्टर तो दूसरा बना सीईओ)

सुनील लहरी (Sunil Lahri) के साथ अनुराधा की ये तस्वीर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें, फिल्म ‘फिर आए बरसात’ एक मल्टी स्टारर थी। जिसमें इसमें सुनील लहरी और अनुराधा के अलावा हरिंद्रनाथ चट्टोपाध्याय, आशोक कुमार, और सईद जाफरी भी अहम भूमिका में थे।

Advertisement