Advertisement

उस दौर में रामायण के लक्ष्मण को मिलती थी इतनी तनखा, ख़ुद किया खुलासा

रामायण(Ramayan) में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी(Sunil lahri) ने सैलरी का खुलासा किया

404

लॉकडाउन(Lock down) की वजह से दूरदर्शन(Doordarshan) पर रामानंद सागर(Ramanand Sagar) के मशहूर शो रामायण(Ramayan) का रिपीट टेलीकास्ट हो रहा है।  इस शो को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। वहीं रामायण के रिपीट टेलीकास्ट की वजह से शो से जुड़े कई किस्से सामने आ रहे हैं।

Advertisement

रामायण में किरदार निभाने वाले कलाकार भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी बीच रामायण में लक्ष्मण के रोल से प्रसिद्धि हासिल करने वाले सुनील लहरी(Sunil lahri) ने काम के बदले मिलने वाली सैलरी का खुलासा किया है।

हालही में सुनील लहरी ने आज तक से खास बातचीत की हैं। इस बातचीत में सुनील ने रामायण शो में मिली फीस के बारे में विस्तार में बताया। सैलरी के बारे में जानकारी देते हुए सुनील ने कहा कि, ‘बस इतना कहूंगा कि पीनट्स मिलते थे। तब आज के जमाने की तरह इतना खर्चा भी नहीं था।  सुनील ने साफ़ -साफ़ फीस की अमाउंट को उजागर तो नहीं किया पर इतना जरूर कहा कि, रामायण के लिए उन्हें बहुत कम पैसे मिले थे।

वहीं सुनील लहरी ने आगे कहा कि, ‘आज कोई भी कलाकार एक शो से अच्छी -खासी रक्कम कमा सकता है। इन पैसों से वें अपने लिए एक बेहतर घर बना सकता है। पर हमारे समय में पूरा का पूरा रामायण शो करने के बावजूद भी हम घर खरीदने के बारे में नहीं सोच सकते थे। आज की तरह लोगों में पहले लाइफ को सिक्योर  करने की सोच नहीं थी, आज समय नई सोच से आगे बढ़ रहा है।

 

यह भी पढ़ें-‘रामायण’ में लक्ष्‍मण का किरदार निभाने वाले सुनील ने इस वजह से छोड़ दी थी एक्‍ट‍िंग, खुद किया बड़ा खुलासा

 

बता दें कि, रामायण और महाभारत जैसे पौराणिक शो के रिपीट टेलीकास्ट की वजह से दूरदर्श की टीआरपी अपने चरम स्तर पर पहुंच चुकी है।  जिसके कारण दूरदर्शन लगातार एक के बाद एक नए पौराणिक शो का रिपीट टेलीकास्ट करने का फैसला ले रहा है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement