होम » समाचार » केएल राहुल संग लिंकअप की ख़बरों पर पापा सुनिल शेट्टी ने दी अथिया को ये सलाह, खुद एक्ट्रेस का खुलासा

Advertisement

केएल राहुल संग लिंकअप की ख़बरों पर पापा सुनिल शेट्टी ने दी अथिया को ये सलाह, खुद एक्ट्रेस का खुलासा

इन दिनों सुनिल शेट्टी (Sunil Shetty) की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों, केएल राहुल (KL Rahul) से साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अथिया ने बताया कि उनके पापा ने इस ख़बरों पर उन्हें क्या सलाह दी है।

87

इन दिनों सुनिल शेट्टी (Sunil Shetty) की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने लिंकअप को लेकर चर्चा में है। आथिया, क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) से साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनो अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। वहीं हाल ही में अथिया और राहुल की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। यहां दोनो एक दूसरे की नज़रो में मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे थें।  इस लिंक अप की ख़बरों पर अब अथिया शेट्टी के पापा यानी अभिनेता सुनील शेट्टी क्या कहते हैं। चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में नवभारत टाइम्स से बातचीत के दौरान अथिया ने इस बात का खुलासा किया कि पिता उन्हें लिंकअप की ख़बरों पर क्या कहते हैं। यहां जब उनके क्रिकेटर केएल राहुल के लिंक अप की ख़बरों को लेकर सवाल किया गया। तब अथिया ने कहा कि वह इन ख़बरों को कभी सिरियसली नहीं लेती हैं। अथिया कहती हैं “जब इस तरह की खबरें ज्यादा चलती हैं तो मैं तनाव में आ जाती हूं। मगर मम्मी पापा समझाते हैं कि चिल करो, इग्नोर करो।”

[यह भी पढ़ें: आख़िरकार अथिया शेट्टी ने केएल राहुल संग अफेयर की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा]

वहीं कुछ दिनों पहले आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह इस बारे में कुछ नहीं बताने वाली हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह कभी पर्सनल लाइफ की बारे में नहीं बाते करती हैं। बता दें कि 2015 में अथिया ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब वह अपनी आज रिलीज़ हुई फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर चर्चा में है। देबामित्रा विस्वाल की इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्की लीड रोल में हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो