Advertisement

ख़ूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं सनी देओल की पत्नी, देखें तस्वीरें और जानें दिलचस्प बातें

धर्मेंद्र के बेटे और बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल (Sunny deol) को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। पर सनी देओल की पत्नी पूजा देओल लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। पर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती है।

2,761

धर्मेंद्र के बेटे और बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल (Sunny deol) को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। पर सनी देओल की पत्नी पूजा देओल लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। पर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती है। चलिए आपको दिखाते हैं पूजा देओल की अनदेखी तस्वीरें और बताते हैं उनकी कुछ ख़ास बातें…

Advertisement

जानिए पूजा देओल के बारे में..

सनी और पूजा की शादी

सनी देओल और पूजा की शादी एक मिस्ट्री मानी जाती है। रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल ने अपनी पत्नी पूजा संग साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे, जो कि उनकी पहली फिल्म की रिलीज़ के ठीक एक साल बाद है। शादी की एक ही तस्वीर देखने को मिलती है जो एक मैगजीन के कवर पेज पर छपी थी।

लाइमलाइट से दूर

सनी देओल
image Source-amar ujala

पूजा लाइमलाइट से बेहद दूर रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत कम तस्वीरें देखने को मिलती हैं क्योंकि वह मीडिया से दूरी बनाकर रखती हैं। वह किसी भी इवेंट् में बेहद कम नज़र आती हैं।

बच्चों की देखभाल

पूजा देओल (1)

सनी और पूजा के दो बेटे हैं करण देओल और राजवीर देओल। बॉलीवुड से दूर पूजा घर पर बच्चो की जिम्मेदारी में व्यस्त रहीं।

राइटर हैं

पूजा देओल (4)

बताया जाता है कि पूजा एक प्रोफेशनल राइटर हैं। सनी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना में भी उनका अहम योगदान बताया जाता है।

ऐश्वर्या की फैन हैं

पूजा देओल

रिपोर्ट की मानें तो पूजा ऐश्वर्या राय की फैन हैं। ये खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था और साथ ही कहा था कि वह ऐश्वर्या की तरह दिखने की कोशिश करती हैं।

Advertisement