Advertisement

सनी देओल ने ‘पल पल दिल के पास’ के क्रू को अब तक नहीं दी पेमेंट, मेकअप आर्टिस्ट ने की ये अपील

फिल्म 'पल पल दिल के पास'(Pal Pal Dil Ke Paas) के क्रू मेंबर्स ने अभिनेता सनी देओल(Sunny Deol) से बकाया पेमेंट क्लियर करने का अनुरोध किया 

193

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock Down) की वजह से अन्य क्षेत्रों की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी ठप पड़ी हुई है। पिछले 2 महीने से शूटिंग नहीं हो रही और जिसके कारण प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाले लोगों के पास कोई कमाई का जरिया नहीं बचा है। वहीं लॉकडाउन के पहले का बकाया ना मिलने के कारण भी ऐसे लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। ऐसे ही लोगों में बॉलीवुड के सीनियर मेक अप आर्टिस्ट सुभाष सिंह भी शामिल हैं।

Advertisement

मेकअप मैन सुभाष सिंह(Subhash Singh) ने अभिनेता सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में काम किया था। वर्तमान समय में सुभाष बहुत ज्यादा आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं। उन्हें पैसों की बहुत ज्यादा जरुरत है। अभिनेता सनी देओल पर सुभाष के 7 लाख रूपए बकाया है। इसकी जानकारी खुद सुभाष ने बॉलीवुड बबल इंग्लिश के साथ साझा की हैं।

सुभाष ने हमें बताया कि, ‘मैंने और मेरे दोस्त ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास'(Pal Pal Dil Ke Paas) में काम किया था और अब तक इसका पेमेंट हमें नहीं मिला है।  प्रोडक्शन हाउस ने हमें लॉकडाउन से पहले 3 या 4 मई के बीच पेमेंट करने का वादा किया था। पर अब तक उन्होंने हमारा पेमेंट किया नहीं। जिसके बाद मैंने उन्हें फिर फ़ोन किया और उन्होंने हम से कहा कि, ‘बकाया जल्द क्लियर कर दिया जायेगा’। हमें कुछ एक्स्ट्रा नहीं चाहिए, हमें हमारा जो बनता है, वो देदे, मैं सनी देओल से अनुरोध करता हूं।

सुभाष ने आगे बताया कि, ‘पिछले कई वर्षों से मैं अभिनेता सनी देओल के साथ काम कर रहा हूँ’।  मेरे उनके साथ अच्छे रिश्ते हैं, पर मुझे अपने बुरे आर्थिक हालातों के चलते बाहर आना पड़ा। मैं बहुत बुरे समय से गुजर रहा हूं और मेरी मां की दवाइयों में बहुत पैसा खर्च हो रहा है। मैं रास्ते के भूखे कुत्तों को खाना खिलाने के लिए राशन उधार ले रहा हूं। वहीं सुभाष के साथ फिल्म में काम करने वाले दोस्तों ने भी सनी देओल से बकाया क्लियर करना का अनुरोध किया।

 

यह भी पढ़ें- ख़ूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं सनी देओल की पत्नी, देखें तस्वीरें और जानें दिलचस्प बातें

बता दें कि, सितम्बर 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज हुआ थी। इस फिल्म के माध्यम से सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लांच किया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement