Advertisement

लॉकडाउन के बीच परिवार संग, अमेरिका रवाना हुईं एक्ट्रेस सनी लियोन, बच्चों को लेकर कही ये बात

लॉकडाउन(Lock down) के बीच परिवार के साथ अमेरिका रवाना हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन(Sunny Leone)

2,498

कोरोना महामारी(Corona virus) से आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारें तक घबराये हुए हैं। इस अदृशय दुश्मन से हर कोई अपनी तरीके से बचने की कोशिश कर रहा है। वहीं अब बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन(Sunny Leone) अपने पति डैनियल वेबर(Daniel Weber )और उनके बच्चों के साथ अमेरिका के शहर लॉस एंजिल्स के लिए रवाना हो गई हैं।

Advertisement

इसकी जानकारी खुद सनी लियोन ने सोशल मीडिया(Social media) के माध्यम से लोगों को दी हैं। बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर सनी लियोन और उनके पति ने अमेरिका में अपने घर जाने का फैसला लिया हैं।

सनी लियोन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है। इस फोटो में सनी के साथ उनके बच्चें निशा, नोहा और अशर भी नजर आ रहा है। सनी ने फोटो को शेयर करते हुए सबको मदर्स डे की शुभकामनायें देते हुए लिखा कि, ‘जीवन में जब आपके बच्चें आपकी प्राथमिकता होते हैं, तब आप उसी तरह सोच-समझकर फैसले लेते हैं।

सनी ने आगे लिखा कि, ‘मेरे और डैनियल के पास हमारे बच्चों को अमेरिका के लॉस एंजिल्स ले जाने का अवसर था।  जहां हम इस अदृशय हत्यारे कोरोना वायरस से हमारे बच्चों की अच्छे तरीके से सुरक्षा कर सकते हैं। यह हमारे लॉस एंजिल्स वाले घर का गार्डन है। मेरी मम्मी भी मुझसे इसे बात की अपेक्षा रखती होंगी, मां आपको बहुत मिस कर रही हूं, ‘हैप्पी मदर डे’।

 

वहीं सनी पति के डैनियल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डैनियल ने कैप्शन में लिखा कि, ‘क्वारंटाइन पार्ट-2, अब ज्यादा बुरा नहीं’। नए माहौल में अच्छा महसूस कर रहा हूं।

View this post on Instagram

Getting better with the new vibes !!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

 

यह भी पढ़ें- हॉट सनी लियोन ने शॉर्ट ड्रेस पहन लगाया पोछा, हॉटनेस देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

 

बता दें कि, सनी लियोन ने इतने दिनों तक अपने पति के साथ मुंबई वाले घर पर सेल्फ -क्वारंटाइन थीं। इस दौरान वें डैनियल के साथ खूब मौज -मस्ती कर रही थी। इसके कई सारे वीडियोस भी सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। सनी के यह वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आते थे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement