Advertisement

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन भावुक हुईं सनी लियॉन, कुछ यूं याद किए उनके साथ बिताए खास पल

कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) को श्रद्धांजलि देते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) ने लिखा है, "मेरे बहुत ही धैर्यवान गुरु के साथ छोटी सी मुलाकात.."

497

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं। गौरतलब है कि बीती रात इलाज के दौरान कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने 71 साल की उम्र में इस दुनिया से अलविदा कह दिया। हालांकि, अपनी चहेती डांसर और कोरियोग्राफर सरोज खान के जाने से उनके चाहने जहां बेहद दुखी हैं। तो वहीं उनके चाहने वाले उनसे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की आइटम गर्ल सनी लियॉन ने भी उनको याद करते हुए एक तस्‍वीर शेयर की है।

Advertisement

कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) को श्रद्धांजलि देते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) ने लिखा है, “मेरे बहुत ही धैर्यवान गुरु के साथ छोटी सी मुलाकात, जिन्होंने मुझे भारतीय लोक नृत्य की कुछ मूल बातें सिखाईं। बेशक हमारी मुलाकात छोटी थी, लेकिन मैं हमेशा इस वीडियो को बार-बार देखती हूं और उनसे सीखने की कोशिश करती हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। मेरा दिल परिवार, करीबी दोस्तों और उन सबके लिए बेहद दुखी है जिसने इतने खूबसूरत इंसान को खोया है।”

(यह भी पढ़ें : सरोज खान ने जब रात एक बजे करीना कपूर को कहा था- ‘ये लड़की कमर हिला.. नहीं तो’, देखें वायरल वीडियो)

बता दें, सनी लियॉन ही नहीं बल्‍कि सरोज खान ने माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक सभी दिग्गज हीरोइनों ने उनके साथ सुपरहिट गाने दिए हैं। सरोज खान (Saroj Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है। अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement