Advertisement

चाकू से कटी सनी लियोन की उँगली, देखें ख़ून देखकर पति के कैसे होश उड़ गए

सनी लियोन(Sunny leone) की कटी हुई उंगली देखकर पति डेनियल वेबर(Daniel Weber) घबराएं

247

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोन(Sunny leone) कोरोना वायरस(Corona virus) की वजह से अपने घर पर सेल्फ -क्वारंटाइन हैं। इस दौरान बॉलीवुड के अन्य स्टार्स की तरह सनी लियोन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वें लॉकडाउन के समय को पति डेनियल वेबर के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं। आये दिन सनी अपने फैंस के मनोरंजन के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव कर रही हैं। हालही में सनी ने पति डेनियल वेबर(Daniel Weber) के साथ एक प्रैंक किया हैं। लोगों को सनी का यह प्रैंक काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement

सनी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्रैंक को शेयर किया है। सनी के इस वीडियो ने फैंस का काफी मनोरंजन किया। वीडियो में सनी टेप की मदद से अपनी ऊंगली को पीछे की ओर चिपकाती हैं। वहीं लाल रंग के कलर को केले और अपनी ऊंगली पर गिरा लेती हैं। इसके बाद सनी हाथ में चाकू पकड़ती हैं और घबराते हुए डैनियल को बुलाती हैं। सनी का कटा हुई उंगली देखकर उनके पति डेनियल घबरा जाते हैं। हालांकि बाद में सनी हंसती है, तब डेनियल को समझ आता है कि सनी ने उनके साथ मजाक किया था। आप भी देखियें सनी का मजेदार वीडियो …….

वहीं सनी ने जब डेनियल से अपने प्रैंक के बारे में पूछा तो,  डेनियल  ने कहा कि, ‘मेरी पर्सनालिटी एक सीरियस आदमी की है’। मुझे प्रैंक्स बिलकुल पसंद नहीं है और प्रैंक्स को दूसरों पर भी नहीं करना चाहिए। अगर आप चाहते हैं कि मैं आपके प्रैंक को रेट करूं तो, मैं इसे जीरो नंबर दूंगा क्योंकि इस प्रैंक को आपने मेरे ऊपर किया।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में पति संग मदिरा के मज़े लेती नज़र आईं सनी लियॉन, तस्वीर देख अरबाज़ की जीएफ ने ऐसा कुछ कह दिया

बता दें कि सनी और डेनियल को 3 बच्चें हैं।  जिनमें 1 बेटे और 2 बेटी शामिल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement