Advertisement

शादी के 9 साल बाद सनी लियॉन ने पति को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- “डेनियल ने समझ लिया था समलैंगिक”

सनी लियॉन (Sunny Leone) और डेनियल वेबर ने हाल ही में अपनी शादी के 9 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में एक्‍ट्रेस ने खुद से जुड़े कई राज खोले हैं। देखे इधर..

1,383

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन (Sunny Leone) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं। जहां से आए दिन अपनी खूबसूरत और बोल्‍ड तस्‍वीरों फैंस के साथ शेयर कर उनको अपना दीवाना बनाती रहती हैं। हालांकि, इस बार सनी लियॉन अपनी किसी तस्‍वीर को लेकर नहीं बल्‍कि पर्सनल लाइफ को लेकर अपने एक दिलचस्‍प खुलासे चलते सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, सनी लियॉन और डेनियल वेबर ने हाल ही में अपनी शादी के 9 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में एक्‍ट्रेस ने खुद से जुड़े कई राज खोले हैं। देखे इधर..

Advertisement

पिंकविला को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में सनी लियॉन (Sunny Leone) ने बताते हुए कहा है कि मेरी और डेनियल के मिलने की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। सनी लियॉन ने इंटरव्‍यू के दौरान कहा, ‘हम लास वेगास में थे और मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थी, जो एक लेस्बियन थी। हालांकि वो थोड़े पुरुषों की तरह कपड़े पहनती थी। जिसे डेनियल ने कुछ और ही समझ लिया था।’

(यह भी पढ़ें : करीना की शादी की अनदेखी तस्वीर आई सामने, देखें शरारे में कितनी ख़ूबसूरत लग रही हैं)

डेनियल कहते हैं कि ‘मैं दोनों को देखकर थोड़ी कन्फ्यूज हो गया था क्योंकि दोनों ने एक दूसरे के हाथ पकड़े हुए थे। जिसे मैंने अलग तरह से ले लिया।’ ऐसे में सनी ने साफ-साफ शब्‍दों में कहा, ‘डेनियल को लगता था कि मैं स्ट्रेट नहीं हूं। वो सोचते थे कि मैं समलैंगिक हूं।’ सनी लियॉन (Sunny Leone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के गाने ‘बत्तियां बुझा दो’ में नजर आई थीं।

Advertisement