Advertisement

लॉकडाउन के बीच सनी लियॉन ने बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर मचाई सनसनी, कहा- ‘घूरना ठीक है’

लॉकडाउन के बीच बोल्‍ड सनी लियॉन (Sunny Leone) ने हाल ही में एक बार फिर अपनी स्‍टाइलिश तस्‍वीर सोशल मीडिया में शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है।

1,136

बॉलीवुड की आइटम गर्ल और बोल्‍ड एक्ट्रेस सनी लियॉन (Sunny Leone) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं। जहां से वह आए दिन अपनी बोल्‍ड बिकिनी तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। लेकिन, लॉकडाउन के बीच बोल्‍ड एक्‍ट्रेस ने हाल ही में एक बार फिर अपनी स्‍टाइलिश तस्‍वीर सोशल मीडिया में शेयर कर लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा है। आइटम गर्ल के इस स्‍टाइलिश अवतार को लोग के बेहद पसंद कर रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

सनी लियॉन (Sunny Leone) द्वारा अपने ऑफीशियल सोशल हैंडल से शेयर की गई इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह काफी हॉट पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस अपने इस बोल्‍ड लुक में ऑरेंज बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। जिसके ऊपर उन्होंने वाइट लेस क्रॉप टॉप पहन रखा है। अपनी इन बोल्‍ड और बिंदास तस्‍वीरों को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘घूरना ठीक है… समर के 12 दिन।’ सनी का ये बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जिसे देख लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : एली अवराम ने धमाकेदार डांस कर इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो )

सनी लियॉन (Sunny Leone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के गाने ‘बत्तियां बुझा दो’ में नजर आई थीं। लेकिन इसके साथ ही सनी लियॉन (Sunny Leone) एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से लोगों को हैरान करने को तैयार हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस की वेब सीरीज फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2’ के जरिए एकबार लोगों के दिलों में कहर बरपाने आ रही हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement