Advertisement

कोरोना वायरस से बचने के लिए सनी लियॉन ने शुरू की ये प्रैक्‍ट‍िस, तस्‍वीर शेयर कर खुद दी जानकारी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियॉन(Sunny Leone) ने कोरोना वायरस(Corona Virus) से बचने की तैयारी शुरू की

771

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियॉन(Sunny Leone) अपने परिवार के साथ अमेरिकी में हैं। वें अमेरिका में अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ समय गुजार रही हैं। वहीं हर कोई अब अपने आप को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तैयार कर रहा है। इस वजह से सनी लियॉन ने कोरोना वायरस(Corona Virus) से बचने की प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया हैं। इसके बारे में खुद सनी ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी हैं।

Advertisement

सनी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में सनी अपने मुंह पर काला मास्क और चश्मा लगाए हुए गार्डन में बैठी नजर आ रही हैं। सनी मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं।

उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘गार्डन में सोशल डिस्टेंसिंग की प्रैक्टिस करते हुए।  ब्यूटी को देखने का और फ्रैश हवा लेने का ये अच्छा तरीका है। सनी की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आप भी देखियें सनी की खूबसूरत तस्वीर…….

 

बता दें कि, कुछ दिन पहले सनी लियॉन अपने बच्चे और पति के साथ यूएस के फ्लोरिडा वाले घर पर शिफ्ट हो गईं। सनी ने अमेरिका जाना का फैसला अपनी बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर लिया था। सनी ने अमेरिकी जाने के फैसले पर मदर्स ड़े के मौके पर एक पोस्ट भी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें-सनी लियॉन नहीं बल्‍कि इस एक्‍ट्रेस को गूगल में किया गया सबसे ज्‍यादा सर्च, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

सनी ने पोस्ट में लिखा था कि, ‘सभी मम्मी को हैप्पी मदर्स डे, जब आपकी जिंदगी में बच्चे आ जाते हैं तो, आप अपनी प्राथमिकताओं को पीछे छोड़ उनके बारे में सोचते हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement