Advertisement

लॉकडाउन के बीच सनी लियॉन ने ब्लू मोनोकिनी में ढाया क़हर, देखकर लोगों ने कह दिया कुछ ऐसे

सनी लियॉन (Sunny Leone) लॉकडाउन से काफी परेशान हो गई हैं। क्‍योंकि को एक्‍ट्रेस दिन में 4 मई यानी लॉकडाउन के खुलने के सपने देखने शुरू कर दिए हैं।

825

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में लगता है कि बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस सनी लियॉन (Sunny Leone) लॉकडाउन से काफी परेशान हो गई हैं। क्‍योंकि को एक्‍ट्रेस दिन में 4 मई यानी लॉकडाउन के खुलने के सपने देखने शुरू कर दिए हैं। बता दें, इसकी जानकारी खुद सनी लियॉन (Sunny Leone) ने अपने सोशल हैंडल से एक बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर कर दी है। देखें इधर…

Advertisement

सनी लियॉन (Sunny Leone) द्वारा अपने इंस्‍टा हैंडल से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “चार मई के सपने देख रही हूं। गर्मी का 12वां दिन।” हालांकि, कुछ लोगों को सनी लियॉन का यह अंदाज बहुत पसंद आया है तो वहीं कुछ लोग उनका बोल्‍ड और हॉट अंदाज देख उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : रामायण की मंदोदरी ने 23 साल पहले छोड़ दी इंडस्ट्री, अब कर रही हैं ऐसा काम)

बता दें कि इन दिनों सनी लियोन (Sunny Leone) सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन वह घर में रहकर भी लगातार फैंस से जुड़ी रहती हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ (Kokokola), ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ से बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

Advertisement