Advertisement

‘तेरे चेहरे पे अपनी नजर..’ गाने पर रवीना टंडन संग दिखा सनी देओल का रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

सनी देओल (Suny Deol) बेटे करण देओल (Karan Deol) के साथ न नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Pass) के प्रमोशन के लिए गए। यहां रवीना टंडन (Raveena Tandon) संग सनी 'तेरे चेहरे पे अपनी नजर छोड़ जाऊंगा' गाने पर किया शानदार डांस।

378

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल (Suny Deol) इन दिनों अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ (Pal Pal Dil Ke Pass) से लॉन्च करने जा रहे हैं। वहीं करण के साथ फिल्म के प्रमोशन में भी सनी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए करण और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा (Saher Bamba) के साथ नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के सेट पर गए। सेट पर माहौल तब मजेदार हो गया, जब सनी की मुलाकात उनकी पुरानी को एक्ट्रेस रह चुकीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) से हुई।

Advertisement

हाल ही में नच बलिए 9 का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सनी और रवीना एक साथ स्टेज पर दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सनी और रवीना ने एक साथ इम्तिहान, जिद्दी जैसी कई फिल्मे की हैं। ऐसे में एक बार फिर शो में दोनो कलाकारों की केमिस्ट्री देखने के लिए फैन्स भी एक्साइटेड नज़र आए। वीडियो में दोनो एक साथ ‘इम्तिहान’ फिल्म के गाने ‘तेरे चेहरे पे अपनी नजर छोड़ जाऊंगा’ पर रोमांटिक डांस करते नज़र आए। पिता को इस तरह से डांस करते देख खुद करण भी हैरान रह गए। इसके बाद वह स्टेज पर आकर पिता के गले लिपट गए। नीचे देखें वीडियो

वहीं ‘पल पल दिल के पास’ की बात की जाए इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है। यह फिल्म इसी महीने 20 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ हो गया है। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: नच बलिए 9 से हो सकती है फैजल खान और मुस्कान कटारिया की छुट्टी, वजह जानकर चौंक जाएंगे]

 

Advertisement