होम » समाचार » बेटे ऋतिक की ‘सुपर 30’ देख भावुक हुए पिता राकेश रोशन, ऐसे ज़ाहिर किये जज़्बात  

Advertisement

बेटे ऋतिक की ‘सुपर 30’ देख भावुक हुए पिता राकेश रोशन, ऐसे ज़ाहिर किये जज़्बात  

सुपर 30 में प्रदर्शन के लिए इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, अभिनेता ऋतिक रोशन निश्चित रूप से जनता के दिलों को जीत रहे है।

3,742

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) शुरुआत से ही अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 (Super 30)  के साथ  सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रहे है, जिसे आलोचकों और इंडस्ट्री के साथी दोस्तों से प्यार और प्रशंसा मिल रही है। अभिनेता ने अपने परफॉर्मेंस के साथ न केवल बी-टाउन को आश्चर्यचकित कर दिया है, बल्कि सुपर 30 में शानदार प्रदर्शन के साथ अभिनेता का परिवार भी काफ़ी खुश और गर्वित महसूस कर रहा है।दिग्गज निर्देशक राकेश रोशन (Rakesh Roshan) अपने बेटे के लिए एक खूबसूरत पोस्ट साझा करने से खुद को रोक नहीं पाए।

Advertisement

यह संदेश इसलिए भी अधिक खास है क्योंकि सिनेमाघरों में आज दस्तक दे चुकी इस फ़िल्म में भी आनंद और उनके पिता के बीच, अच्छे और कठिन समय के दौरान इसी तरह के खूबसूरत रिश्ते को हाईलाइट किया गया है।सुपर 30 में प्रदर्शन के लिए इस तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, अभिनेता ऋतिक रोशन निश्चित रूप से जनता के दिलों को जीत रहे है। देखें राकेश रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्या लिखा।

जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है हर कोई फ़िल्म की रिलीज का इंतज़ार कर रहा था जो आज रिलीज के साथ खत्म हो गया है। पूरी दुनिया में अभिनेता के फैंस ‘सुपर 30’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे परिणामस्वरूप फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर प्री-बुकिंग देखने मिली।

[यह भी पढ़ें:सुपर 30 मूवी रिव्यू: जितनी मनोरंजक उतनी ही प्रेरणादायक है हकदार को राजा बनाने की यह कहानी]

ऋतिक रोशन फिल्म “सुपर 30” में एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है। फ़िल्म में वे एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर और ऋतिक के विपक्षी के रूप में पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।

सुपर 30 में अभिनेता ने निश्चित रूप से भाषा के सही उच्चारण के साथ एक बिहारी गणित शिक्षक के किरदार को अपने भीतर बखूबी उतार लिया है। बॉलीवुड सुपरस्टार द्वारा “सुपर 30” के ट्रेलर में एक अनदेखे अवतार और दमदार अदाकारी देख कर प्रशंसक काफी खुश हुए।

Advertisement