Advertisement

ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने वैंकूवर में भी जीता सबका दिल, देखें तस्वीरें

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) देश विदेश मे सबका दिल जीत रही है। हाल ही मे वैंकूवर मे भी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी।

128

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) देश विदेश मे सबका दिल जीत रही है। हाल ही मे वैंकूवर मे भी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां हर किसी ने फिल्म की सराहना की। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मे शहर के तमाम बड़े नाम उपस्थित थे। आनंद कुमार और उनके भाई प्रणव कुमार को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। साथ ही उन्हें कंपनी दे रहे थे, डॉ. बीजू मैथ्यू जो कि पुस्तक ‘सुपर 30’ के लेखक और ब्रिटिश कोलंबिया के गणमान्य व्यक्ति हैं।

Advertisement

फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद वैंकूवर के एसीटी सेंटर में इंटरव्यू सेशन का भी आयोजन किया गया था। इस दौरान आनंद ने अपने व्यक्तिगत सफ़र, ’सुपर 30’ कार्यक्रम की सफलता, पुस्तक बनाने और फिर प्रेरणादायक फिल्म से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए।

आनंद कहते है,“मैं भारत से दूर अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ एक हिंदी फिल्म के लिए आयोजित सभा की प्रतिक्रिया को देखकर वास्तव में अभिभूत महसूस कर रहा हूं। इतनी बड़ी सराहना और लगातार बज रही तालियाँ, मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है, जो मुझे विश्वास है कि इस तथ्य को साकार करता है कि संदेश और भावनात्मक अपील अक्सर भाषा बाधाओं को पार कर जाती है। यह ये भी दर्शाता है कि लोग सकारात्मक बदलाव में कैसे योगदान देना चाहते हैं।”

इस दौरान सांस्कृतिक मंत्री ने कहा कि आनंद और ‘सुपर 30’ की प्रेरक कहानी सभी के लिए एक संदेश है कि यदि जुनून के साथ पीछा किया जाए तो सकारात्मक बदलाव हासिल किया जा सकता है।

[यह भी पढ़ें:ऋतिक के लिए सुपर 30 के आनंद से वार का कबीर बनना था बेहद मुश्किल, खुद किया खुलासा]

बता दें, सुपर 30  आनंद कुमार के संघर्ष और उपलब्धि की कहानी है और एक व्यक्ति वंचित छात्रों के जीवन में कैसे बदलाव ला सकता है, यह इस फ़िल्म में खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है।

Advertisement