Advertisement

भरी महफिल में मां के डंडे से जब हो गई जय भानुशाली की पिटाई, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar Singer) के मंच पर जय भानुशाली (Jai Bhanushali) एक बच्चे की खिंचाई कर रहे थें। तभी जय की मां स्टेज पर आती हैं और उनकी पिटाई शुरू कर देती हैं। वीडियो देख आप भी हंस पड़ेंगे।

126

टीवी अभिनेता जय भानुशाली (Jai Bhanushali) को अभिनेता से ज्यादा लोग उन्हें होस्ट के रूप में पसंद करते हैं। वहीं इन दिनो वह रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के शो को होस्ट कर रहे हैं। शो में उनका मस्ती भरा अंदाज हर किसी को गुदगुदाता है। इस बार भी जय कुछ इसी अंदाज में शो के सेट पर लोगों का मनोरंजन करते नज़र आए।

Advertisement

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने शो का एक प्रोमो रिलीज़ किया है। यहां वीडियो में दिख रहा है ‘सुपरस्टार सिंगर’ के मंच पर जय एक बच्चे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। वह बच्चे की जमकर खिंचाई करते हैं और फिर तब जय की मां स्टेज पर पिछे से आती हैं और डंडे से उनकी पिटाई करने लगती हैं। जय यह देखते ही शॉक्ड रह जाते हैं और फिर शो में मौजूद लोगों से वह अपनी मां का इन्ट्रोड्यूस करवाते नज़र आए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें।

शो में यह भी दिखाया गया कि जय की मां उन्हें कहती हैं कि वह पापा बन गए। यह बात सुनकर जय की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। वही स्टेज पर हर कोई उन्हें बधाई देने के लिए आता है। साथ ही अतिशबाजी भी की जाती है।

बता दें कि हाल ही में जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने 21 अगस्त को एक बेटी को जन्म दिया। वहीं कपल ने बेटी की क्यूट तस्वीर शेयर लोगों से बेटी का नाम सुझाव देने की अपील की है। मनोरंजन जगत ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बेटी संग क्यूट तस्वीर शेयर कर टीवी एक्ट्रेस माही विज ने लोगों से की यह अपील, जानिए क्या कहा]

Advertisement