Advertisement

‘सुपरस्टार सिंगर’ के मंच पर उदित नारायण संग दिखी बेटे आदित्य नारायण की जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें वीडियो

सुपरस्टार स‍िंगर' (Superstar Singer) के मंच पर गेस्ट के तौर पर इंडस्ट्री के दिग्गज गायक उदित नारायण (Udit Narayan) आए। यहां उदित नारायण की बेटेआदित्य नारायण (Aditya Narayan) संग जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

138

पॉपुलर सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार स‍िंगर’ (Superstar Singer) में कंटेस्ट के बीच जबरदस्त  मुकाबला दिखाई दे रहा है। वहीं इस बार शो की शोभा बढ़ाने गेस्ट के तौर पर इंडस्ट्री के दिग्गज गायक उदित नारायण (Udit Narayan) आए। तो वहीं उदित नारायण का स्वागत करने के लिए कंटेस्टंट ने 90 के दशक के खूबसूरत नगमों को पेश किया। शो में उदित के अलावा उनके बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और अनु मलिक (Anu Malik)  भी आए नज़र।

Advertisement

हाल ही में सुपरस्टार स‍िंगर के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उदित नरायण और आदित्य नारायण की गज़ब की बॉन्डिंग देखती बन रही है। यहां तक कि कपड़ो से लेकर मूझे तक पिता और बेटे की एक समान है। शो में समां तब बंध गया जब आदित्य ने अपने पिता के साथ स्टेज पर फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ (1995) के गाने ‘तु मेरा दिल तु मेरी जान..’पर गाना गाया। दरअसल फिल्म में भी इस गाने को उदित और आदित्य ने मिलकर गाया था, जो उन दिनों खूब चला था। नीचे देखें वीडियो

वैसे वीडियो में आदित्य का नटखट अंदाज भी खूब देखने को मिल रहा है। वह अपने पिता के सामने ही उनकी मिमिक्री करते हुए शो की जज अलका याग्निक को प्रपोज़ करते हुए दिखाई देते हैं। यही नहीं अलका के साथ स्टेज पिता और बेटे की जबरदस्त डांस केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

[यह भी पढ़ें: केबीसी 11 मे आई गंगा किनारे की महिला, वीडियो मे देखें महिला को देख कैसे बदल गए बिग बी के बोल]

आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। मनोकरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement