होम » समाचार » पापा आदित्य और कंगना रनौत के रिश्‍ते पर पहली बार बोले सूरज पंचोली, कह दी ऐसी बात

Advertisement

पापा आदित्य और कंगना रनौत के रिश्‍ते पर पहली बार बोले सूरज पंचोली, कह दी ऐसी बात

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) अपने हालिया प्रमोशनल इंटरव्यू में सूरज ने अपने पिता आदित्‍य पंचोली और कंट्रोवर्सी क्‍वीन कंगना रनौत के साथ अफेयर की खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है। देखें इधर..

491

बॉलीवुड की एक्‍टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘सैटेलाइट शंकर’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बता दें कि उनकी यह फिल्‍म आज यानी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। बड़े पर्दे पर नजर आने के पहले से ही सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन में जोर शोर के साथ लगे हुए हैं। बता दें कि अपने एक हालिया प्रमोशनल इंटरव्यू में सूरज ने अपने पिता आदित्‍य पंचोली और कंट्रोवर्सी क्‍वीन कंगना रनौत के साथ अफेयर की खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है। देखें इधर..

Advertisement

इंटरव्‍यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बताते हुए कहा, इस पूरे घटनाक्रम में उनकी लाइफ और उनके पैरंट्स के रिलेशनशिप को प्रभावित किया। उन्‍होंने अपना ज्‍यादातर समय ग्रैंडपैरंट्स के साथ बिताया है। उनके पिता का कंगना रनौत के साथ अफेयर उनके पैरंट्स का पर्सनल मैटर था और उन्‍होंने इसे सुलझा लिया। हालांकि, एक्‍टर ने माना कि जो चीजें हुईं, उससे वह खुश नहीं हैं।

View this post on Instagram

#ConquerFromWithin 🖤

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: माहिरा ने सिद्धार्थ को दिखाया जूता, तो लोगों ने कह दिया “बेशर्म को…”)

गौरतलब है कि आदित्‍य पंचोली की पत्‍नी जरीना वहाब ने बताते हुए कहा था कि उनके पति और कंगना करीब साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप में थे। सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की फिल्‍म ‘सैटेलाइट शंकर’ की बात करें तो इस फिल्‍म में उनके अलावा मेघा आकाश भी अहम रोल में हैं। वहीं सूरज के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने साल 2015 में आई रोमांटिक एक्शन फिल्म ‘हीरो’ के जरिये बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू किया था। इसके अलावा वह कई फिल्‍मों के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर भी काम कर चुके हैं।

Advertisement