Advertisement

नागिन की अपार सफलता के बाद अब सोनम गुप्ता बेवफा है से बॉलीवुड मे डेब्यू करेंगी सुरभि ज्योति

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो नागिन 3 (Naagin 3) में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब एक्ट्रेस इस धमाकेदार फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करेंगी।

235

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो नागिन 3 (Naagin 3) में अपना जलवा बिखेर चुकी सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) को लोग खूब पसंद करते हैं। पर अब सुनने में आ रहा है कि सुरभि बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। यही नहीं उनकी इस अगली फिल्म का नाम होगा ‘सोनम गुप्ता बेवफा है (Sonam Gupta Bewafa Hai)’। वहीं इस फिल्म में सुरभि के किरदार का भी खुलासा हो चुका है जहां वह मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

Advertisement

छोटे पर्दे पर सुरभि ने काफी कमाल दिखाया है। ऐसे में बड़े पर्दे पर उनकी एंट्री के बारे में जानकर फैन्स ज़रूर खुश होंगे। वहीं फिल्म के इस दिलचस्प नाम ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ की बात की जाए, तो यह नाम एक 10 रूपये की नोट के ज़रिए प्रचलित हुआ था। वहीं इस फिल्म में सुरभि का किरदार भी कोई संदेह नहीं कि दिलचस्प होगा।

आपको बता दें कि सुरभी ने पहले पंजाबी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं, जिनमें है इस कुड़ी पंजाब दी, रौला पे गए, मुंडे पटियाला दे। अब ऐसे में बड़े पर्दे पर सुरभि के लिए ज्यादा कठिन नहीं होगा। वहीं उनके किरदार जस्सी गिल की असल लाइफ की बात की जाए तो उनका नाम जसदीप सिंह गिल है। जसदीप फिल्म ‘हैप्पी फिर जाएगी’ में नज़र आ चुकी हैं।

[यह भी पढ़ें:‘बेहद 2’ में इस बार जेनिफर विंगेट नहीं बल्कि यह खूबसूरत एक्ट्रेस आएगी नज़र]

बता दें कि सुरभि ने धारावाहिक ‘कबूल है’ से हिंदी टेलिविजन में अपने करियर की शुरूआत की थी।इस शो में उन्हे खूब पॉपुलरिटी मिली। इसके अलावा नागिन 3 में भी उनके किरदार को खूब सराहना मिली। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement