Advertisement

गंगा में विसर्जित की गईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, पूरा परिवार रहा मौजूद 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की अस्थियां गंगा में विसर्जित

5,388

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के अंतिम संस्कार के बाद आज गुरुवार को पटना के दीघा गंगा घाट में उनकी अस्थियों का विसर्जन कर दिया गया। इसी घाट पर सुशांत की मां की अस्थियों का भी विसर्जन  किया गया था। इस दौरान सुशांत के पिता के साथ उनकी दोनों बहन भी मौजूद थी। बुधवार को सुशांत के पिता के.के. सिंह पटना पहुंचे थे। 

Advertisement

 

वहीं सुशांत के परिवार वालों ने पुष्टि की हैं कि पटना में ही हिंदू रीति-रिवाज के तहत सुशांत सिंह राजपूत का श्राद्धकर्म संपन्न होगा। उन्होंने बताया है कि परिवार में इसको लेकर निर्णय लिया जा चुका है कि तेरहवीं तक के तमाम रीति-रिवाज यहीं संपन्न होंगे। वहीं आज सुबह सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अस्थि विसर्जन होने की जानकारी लोगों के साथ शेयर की थी।  

 

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, ‘मैं आज सुरक्षित पटना पहुंच गई हूं’।  प्रार्थना करने वाले और इस काम में मदद करने वाले हर किसी का शुक्रिया। कोई दिक्कत नहीं हुई। आज हम भाई का अस्थि विसर्जन करेंगे। मैं फिर से आप सभी से आग्रह करती हूं कि उनके लिए प्रार्थना करें और उन्हें सारी अच्छी यादों और दिल में अनकंडिशनल प्यार के साथ विदा करें। उनकी जिंदगी को सेलिब्रेट करें और प्यार और खुशी भरी विदाई दें।
बता दें कि, 14 जून को सुशांत ने मुंबई के अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर लोग सुशांत की आत्महत्या के लिए फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद और गुटबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement