Advertisement

सुशांत आत्महत्या मामले मे सीसीटीवी को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत (sushant singh rajput) आत्महत्या मामले मे अब तक का सबसे बड़ा चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। 

1,662

सुशांत (sushant singh rajput) आत्महत्या मामले मे अब तक का सबसे बड़ा चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है।  सूत्रों के अनुसार सुशांत बांद्रा के जिस अपार्टमेंट मे रहते थे वहां कोई भी सीसीटीवी कैमेरा ऑन नहीं था। जिस दिन ये सुशांत ने आत्महत्या की, उस दिन सारे कैमेरा बंद थे। ऐसा क्यों था ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

Advertisement

सूत्रों ने ये भी बताया कि, सुशांत के घर कि डुप्लीकेट चाबी गायब है। पुलिस को अब तक इसके बारे मे कुछ भी पता नहीं चल पाया है। सुशांत आत्महत्या मामले मे एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है वो ये कि सुशांत ने जिस कपड़े से फांसी लगाई थी उस पर सिर्फ़ उनके बाएं हाथ की सबसे छोटी उंगली का निशान है। हालांकि सुशांत दाएं हाथ का ज़्यादा इस्तेमाल करते थे।

सुशांत की आखिरी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमे उनके गला घुटने से मौत होने की पुष्टि हो गई है। हालांकि पुलिस अब भी मामले की कड़ी जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक इस मामले मे कुल 23 लोगो से पूछताछ की है। जिसमे सुशांत की कथित जीएफ रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके बिज़नेस मैनेजर, पीआर मैनेजर भी शामिल हैं।

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत को उनके स्कूल ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि, पुरानी तस्‍वीरें शेयर कर कह दिया कुछ ऐसा]

बता दें, सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस मामले मे पुलिस का रुझान भले ही आत्महत्या की ओर झुकता नज़र आ रहा है, पर आम लोगों समेत बड़े सितारे भी इस मामले की सीबीआई द्वारा जांच की मांग कर रहे हैं। आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जल्द ही ये साफ हो जाएगा कि ये मामला सीबीआई को मिलता है या नहीं।

Advertisement