Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को उनके स्कूल ने कुछ यूं दी श्रद्धांजलि, पुरानी तस्‍वीरें शेयर कर कह दिया कुछ ऐसा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पटना के सेंट करेन हाई स्कूल से पढ़ाई की थी। सेंट करेन हाई स्कूल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरों को साझा किया है।

790

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने हर किसी को झकझोर दिया है। गौरतलब है, सुशांत ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। करियर के एक खास मुकाम पर पहुंचने के बाद एक्‍टर का अचानक इस तरह सुसाइड के जरिए मौत को गले लगा लेना किसी को समझ नहीं आ रहा है। हालांकि, उनके फैंस लगातार अपने चहेते एक्‍टर को याद कर उन्‍हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के स्कूल ने भी उन्हें याद किया और सोशल मीडिया के द्वारा उन्‍हें श्रद्धांजलि दी है।

Advertisement

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पटना के सेंट करेन हाई स्कूल से पढ़ाई की थी। सेंट करेन हाई स्कूल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में वह स्कूल की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। सेंट करेन हाई स्कूल ने एक्‍टर की दो थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। एक तस्वीर में वह अपनी क्लास के छात्रों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं एक्‍टर के स्कूल ने अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह किसी को भी पता नहीं था कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं, लेकिन इस तरह आपका जाना ठीक नहीं है। आप हमेशा याद किए जाएंगे। आपकी आत्मा को शांति मिले।’

Don't know what you were going through but this isn't fair, you will be remembered forever.Rest in peace!!#sushantsinghrajput

Posted by ST. Karens's High School on Monday, June 15, 2020

(यह भी पढ़ें : सुशांत की मौत के बाद छिड़ी नेपोटिज्‍म की बहस में बोले मनोज बाजपेयी, कहा- ‘इंडस्ट्री ने प्रतिभा को बर्बाद कर दिया’)

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आखिरी बार अपनी फिल्‍म ‘छिछोरे’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे। जिसमें जिंदगी में हार न मानने का सोशल मैसेज था। इसके अलावा सुशांत सिंह ‘एमएस धोनी’ जैसी कई यादगार फिल्में फिल्म इंडस्ट्री को दे गए हैं। सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इस बात का पता अभी नहीं चल सका है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement