Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर बोले मुंबई के डीसीपी, जांच को लेकर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस को लेकर अब मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे का बयान सामने आया है। जानें क्‍या कहा मुंबई के ड‍िप्‍टी पुलिस कमिश्‍नर ने..

1,148

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन सुशांत ने अचानक इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी किसी को नहीं है और बांद्रा पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है। हालांकि, सुशांत सुसाइड केस को लेकर अब मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे का बयान सामने आया है। जानें क्‍या कहा मुंबई के ड‍िप्‍टी पुलिस कमिश्‍नर ने..

Advertisement

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने कहा कि सुशांत के सुसाइड मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए गए हैं। कूपर हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है। ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है।

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर सामने आई एक और अपडेट, अब पुलिस कर रही इस तथ्‍य की जांच)

गौरतलब है कि बीते रोज यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाणे बुलाया गया है। लेकिन, पुलिस अभी भी इस बात की जांच कर रही है कि एक्‍टर के आत्‍महत्‍या की बड़ी वजह क्‍या थी। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement