Advertisement

हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह है उनका हमशक्ल, तस्‍वीरें और वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

शांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हमशक्‍ल का नाम सचिन तिवारी है। सचिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तमाम तस्वीरें और वीडियो हैं ज‍िसमें हूबहू बिल्‍कुल एक्‍टर की तरह हैं।

712

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके अचानक इस तरह जाने के सदमे से एक्‍टर के फैंस आज भी उस गम से उबर नहीं पा रहे हैं। ऐसे में सुशांत के चाहने वाले लगातार उनके वीडियो और तस्‍वीरें शेयर कर उनको याद करते रहते हैं। वहीं, इस बीच सुशांत सिंह के हमशक्‍ल की तस्‍वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं, जो हूबहू बिल्‍कुल एक्‍टर की तरह हैं। देखें तस्‍वीरें और वीडियो…

Advertisement

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हमशक्‍ल का नाम सचिन तिवारी है। सचिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तमाम तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही हैं जिसमें वो सुशांत को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह के निधन के बाद से सचिन के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में इजाफा हो रहा है। सचिन के अब फॉलोअर्स 10 हजार से ज्यादा हो गए हैं। सचिन की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है। सचिन ने इसके लिए फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है।

(यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो : सोनम कपूर के गाने पर सुशांत ने बेहद मजेदार डांस, सलमान और अनिल कपूर भी नहीं रोक पाए हंसी)

View this post on Instagram

Duet kiya bhut accha lga hme

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बता दें, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ अगले महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement