Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा- ‘आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के मामा ने एक्टर की आत्महया को मर्डर करार दिया 

5,633

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने स्थित घर पर आत्महत्या कर ली है। फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत के निधन से हर कोई सन्न हैं। इस खबर के बाद बिहार में सुशांत के घर पर भी हड़कंप मच गया। किसी को भी सुशांत द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाने पर विश्वास नहीं हो रहा है। वहीं सुशांत के पिता को तो यकीन ही नहीं हो रहा कि अब उनका बेटा इस दुनिया में नहीं रहा। वें किसी से कुछ बात नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

वहीं सुशांत के मामा आरसी सिंह ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। वें सुशांत की आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग का रहे हैं। सुशांत के मामा ने कहा कुछ दिन पहले उनके मैनेजर ने भी आत्महत्या की थी। लेकिन उनकी भी हत्या हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि, महाराष्ट्र में एक राष्ट्रवादी आदमी की हत्या हो गई। 

उन्होंने आगे कहा कि, राजपूत महासभा इसकी न्यायिक जांच की मांग करती है, सीबीआई जाँच होना चाहिए। सुशांत एक दिलेर व्यक्ति थे और वें आत्महत्या नहीं कर सकते। इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं पुलिस को सुशांत के घर से कई दवाइयां मिली हैं। पिछले कुछ दिनों से सुशांत अपने पिताजी को मुंबई में साथ रहने के लिए बुला रहे थे। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के घर का किराया भी 4.5 लाख रूपए प्रति माह था। 

 

यह भी पढ़ें- कभी 250 रुपये कमाते थे सुशांत सिंह राजपूत, कामयाब हुए तो चांद पर ज़मीन खरीदी थी

पुलिस सुशांत की आत्महत्या की हर तरीके से जांच कर रही हैं। पुलिस को सुशांत के गले पर वी शेप का निशाना दिखा है। पुलिस भी एक्टर की पोस्टपॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। अब यह हत्या है यह आत्महत्या? ये तो जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगा।   

Advertisement