Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के ट्विटर अकाउंट की सच्चाई आई सामने, परिवार ने कही ये बात 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के पिता के ट्विटर अकाउंट का सच आया सामने

817

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर ज़ोरदार बहस शुरू है। एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के लिए फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के साथ होने वाले भेदभाव को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसी वजह से सुशांत के परिवार वाले और फैंस सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं। 

Advertisement

हालही में सुशांत के पिता के के सिंह के नाम से बने ट्विटर हैंडल से किया गया एक ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था। इस ट्वीट के द्वारा सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई थी। अब सुशांत के पिता के नाम से बने इस ट्विटर हैंडल की सच्चाई लोगों के सामने आई है। दरअसल, सुशांत के पिता ट्विटर का इस्तेमाल करते ही नहीं। 

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, ‘उन्होंने सुशांत के पिता का ट्विटर अकाउंट होने की बात से इनकार किया है। वहीं लोगों से अपील की है कि इस तरह की चीजों से भ्रम पैदा नहीं करें’। बता दें कि पिछले दिनों एक ट्वीट वायरल हुआ था जिसका यूजर नेम के के सिंह था। वहीं इससे पहले भी इस ट्विटर हैंडल से सुशांत को लेकर कई भावुक ट्वीट किये गए थे। 
 बता दें कि, ‘ट्विटर पर लोग सुशांत के पिताजी के इस फर्जी अकाउंट को सच समझ बैठे थे। इस वजह से सुशांत के पिता के फर्जी ट्विटर अकाउंट द्वारा किये गए ट्वीट को हजारों की संख्या में लाइक और रीट्वीट मिले थे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement