Advertisement

बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुन बेहोश हुए पिता, भाई का छलका दर्द

बॉलीवुड के मुसकुराते चेहरों मे से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) ने खुदखुशी कर सभी को गमगीन छोड़ गए हैं। रविवार को अपने ही घर में उनका शव पंखे से लटका मिला।

4,736

बॉलीवुड के मुसकुराते चेहरों मे से एक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) ने खुदखुशी कर सभी को गमगीन छोड़ गए हैं। रविवार को अपने ही घर में उनका शव पंखे से लटका मिला। फिलहाल इसे आत्महत्या माना जा रहा है लेकिन, इसकी जांच जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि सुशांत की आत्महत्या की खबर सुन उनके पिता बीमार हो गए हैं। सुशांत के कज़िन ने एबीपी न्यूज़ से ये बात कही।

Advertisement

भव्य ने न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा,  “खबरों के जरिये हमे ये बात पता चली। किसी ने हमे सूचना नहीं दी। वो 3-4 महीने पहले गाँव आए थे पूजा के लिए। हमे कुछ पता नहीं कि आखिर हुआ क्या। उनके पिता इस खबर को सुन बीमार हो गए हैं।“

आपको ये भी बता दें कि फिलहाल पुलिस सुशांत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे। पर किसी को ये नहीं लगा था कि वो ऐसा क़दम उठाएंगे। खबरों के नुसार जब दोस्त दरवाजा तोड़कर उनके बेडरूम मे पहुंचे, तो सुशांत का शव पंखे से लटक रहा था। उन्होने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

[यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले अपनी मां को लिखी थी आख़िरी चिट्ठी, बयां किया था ये दर्द ]

सुशांत के करियर की बात करें तो, उन्होने टीवी से अदाकारी की शुरुआत की थी। पवित्र रिश्ता से नाम कमाने के बाद वो फिल्मों मे भी आए। काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी हिट फिल्मों में उन्होने काम किया।

Advertisement