Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड बाद सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पता चली मौत की असली वजह

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 10 दिन बाद अब इस पूरे केस की फाइनल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक यह भी सामने आ गया है कि उनकी मौत की असली वजह क्‍या है।

3,702

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 10 दिन बाद अब इस पूरे केस की फाइनल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक यह भी सामने आ गया है कि फांसी लगाने की वजह से सुशांत की मौत हुई है। इस रिपोर्ट के अनुसार 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट एनालिसिस किया है। हालांकि, अभी तक विसरा की रिपोर्ट सामने नहीं आई है। जिसके चलते मुंबई पुलिस ने डीजी फोरेंसिक को एक्‍टर की विसरा रिपोर्ट के लिए पत्र भी लिखा है।

Advertisement

जी न्‍यूज में छपी खबर के मुताबिक पुलिस के अनुसार यह सवाल उठ रहे थे कि क‍हीं सुशांत की मौत गला दबाकर तो नहीं हुई है। लेकिन पोस्‍टमार्टम की इस फाइनल रिपोर्ट में ऐसा कोई निशान सामने नहीं आया है। पुलिस के मुताबिक एक्‍टर के शरीर में ना तो कोई कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स (Struggling Marks) मिले हैं और ना ही उनके नाखून से ऐसा कुछ मिला है। एक्‍टर के सुसाइड केस से जुड़ी अपडेट की बात करें तो पुलिस ने अब तक डॉक्टर का स्टेटमेंट नहीं लिया है।

(यह भी पढ़ें : जब शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के हाथ पर लिया था काट, बॉबी देओल ने किया चौंकानेवाला खुलासा)

वहीं, जांच में मुंबई पुलिस को पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्मों को लेकर आखिरी बातचीत उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी। कुशल जावेरी और रोहिनी अय्यर का भी स्टेटमेंट कल दर्ज है। ये सुशांत की पीआर थी। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement